×

रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए की ये खास व्यवस्था, विभाग ने किया धन्यवाद

कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी आगे आए हैं। रोहित ने आर्थिक मदद करने के बाद मुंबई पुलिस कर्मियों के लिए होटल में खास व्यवस्था कराई है।

Shreya
Published on: 22 April 2020 10:12 AM GMT
रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए की ये खास व्यवस्था, विभाग ने किया धन्यवाद
X

मुंबई: भारत इस वक्त कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहा है। इस जंग में मेडिकल से लेकर पुलिस टीम सब जि-जान से लगे हुए हैं। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस कर्मी दिन-रात डटे हुए हैं, जिसके चलते वो अपने घर भी जाने में डर रहे हैं कि कहीं उनकी फैमिली गलती से इस वायरस की चपेट में ना आ जाए। वहीं इन कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी आगे आए हैं। रोहित ने आर्थिक मदद करने के बाद मुंबई पुलिस कर्मियों के लिए होटल में व्यवस्था कराई है।

यह भी पढ़ें: वाह क्या बात है: बच्चों को पढ़ाने का ऐसा जज्बा, पेड़ पर क्लास देता है ये टीचर

पुलिसकर्मियों के लिए 8 होटलों में कराई व्यवस्था

रोहित शेट्टी ने मुंबई पुलिस के लिए 8 होटलों में व्यवस्था कराई है, ताकि अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

होटलों में क्या-क्या है सुविधा?

रोहित शेट्टी ने जिन 8 होटलों में पुलिसकर्मियों के रेस्ट करने, शॉवर और चेंज करने की व्यवस्था कराई गई है। इसके अलावा इन होटलों में पुलिसकर्मियों के लिए ब्रेकफास्ट और डिनर की भी अरेंजमेंट कराई गई है। बता दें कि इससे पहले डेली वैजेज वर्कर्स यानि दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोइस (FWICE) को 51 लाख रुपये डोनेट किए थे

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में घूम रहे लोगों को माला पहनाकर उतारी गई आरती, प्रसाद देकर भेजा घर

मुंबई पुलिस ने किया धन्यवाद

वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर द्वारा पुलिसकर्मियों के लिए किए गए अरेंजमेंट्स को लेकर मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को धन्यवाद कहा है। मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि रोहित शेट्टी ने हमारे ऑन-ड्यूटी कोविड वारियर्स के लिए शहर के आठ होटलों को आराम करने, शावर और नाश्ते और खाने की व्यवस्था के साथ चेंज करने की सुविधा प्रदान की है। हम इस तरह के कदम के लिए और #TakingOnCorona में हमारी मदद करने और मुंबई को सुरक्षित रखने के लिए उनका धन्यवाद करते हैं।



यह भी पढ़ें: खतरे में सुनिधि का रिश्ता: क्या 8 साल बाद खत्म हो रहा है पति-पत्नी का रिश्ता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story