×

Crime Thriller Web Series: पांच वेब सीरीज, जिन्हें देख कांप उठेगी आपकी रूह! हर मर्डर के पीछे है एक अलग कहानी

Crime Thriller Web Series: क्या आप भी सस्पेंस और थ्रिलर भरी फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं, तो जरूर आप भी गूगल पर यही ढूंढ रहे होगे कि बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज कौन सी है? तो चलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको पांच ऐसी क्राइम थ्रिलर वेब स्टोरी के बारे में बताएंगे जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी।

Ruchi Jha
Published on: 11 May 2023 3:34 PM GMT
Crime Thriller Web Series: पांच वेब सीरीज, जिन्हें देख कांप उठेगी आपकी रूह! हर मर्डर के पीछे है एक अलग कहानी
X
Crime Thriller Web Series (Image Credit: Instagram)

Crime Thriller Web Series: अगर आप भी स्सपेंस और थ्रिलर भरी फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएं जिनकी कहानी आपके दिमाग को हिला कर रख देगी और अगर आपने इसका एक एपिसोड देख लिया तो बाकी के एपिसोड खत्म किए बिना आप उठ टीवी के सामने से उठ नहीं सकते हैं। तो आइए बिना किसी देरी के जानते हैं इन वेब सीरीज के बारे में...

#1 अरण्यक (Aranyak Web Series)

ये वेब सीरीज साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। ये हिंदी भाषा में है। इसे विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है और इसमें रवीना टंडन, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी सहित कई स्टार्स हैं। इसमें दिखाया गया है कि हिमाचल प्रदेश के जंगल में एक अजीब सा जानवर दिखता है, जो आधा तेंदुआ और और आधा इंसान। फिर विदेशी टूरिस्ट बच्ची की डेड बॉडी मिलती है, जिसके शरीर को बुरी तरह से काटा-फाड़ा गया है। क्या वाकई में कोई राक्षस है या फिर कोई इंसान जो जानवर की आड़ में ये घिनौना काम कर रहा है!

#2 नोवेम्बर स्टोरी (November Story Web Series)

'नवंबर स्टोरी' को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। ये तमिल लैंग्वेज में है, लेकिन आप इसे हिंदी में भी देख सकते हैं।। इसे Indhra Subramanian ने डायरेक्ट किया है। इसमें एक राइटर अपनी आखिरी कहानी लिखना चाहता है, तभी एक रियल लाइफ मर्डर हो जाता है, जहां ये राइटर मौजूद रहता है। ऊपर से इस राइटर की याददाश्त भी गायब हो जाती है। है ना दिलचस्प कहानी?

#3 रेखा (REKKA Web Series)

इस वेब सीरीज में एक बड़ी सी हवेली में एक औरत अकेले रहती है। वो बहुत खूबसूरत होती है, लेकिन कहा जाता है कि वो एक चुड़ैल है या फिर कहानी कुछ और है। आप इसे बंगाली लैंग्वेज ओटीटी प्लेटफॉर्म Hoichoi पर देख सकते हैं। ये एक बंगाली वेब सीरीज है, जो हिंदी में भी है। ये इसी नाम से बनी नॉवेल पर बेस्ड है। इस शो को इंडियन डायरेक्टर श्रीजित मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

#4 कैंडी (Candy: Unwrap The Sin Web Series)

आप इस शो को वूट कपर देख सकते हैं। इसमें रॉनित रॉय, ऋचा चड्ढा और मनु ऋषि चड्ढा जैसे सितारे हैं। कहानी एक स्कूल स्टूडेंट की है, जिसका बेरहमी से कत्ल हो जाता है। आखिर वो कातिल कौन है, ये पता लगाने के लिए देखना होगा शो।

#5 तकदीर (Taqdeer Web Series)

'तकदीर' एक बंगाली थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे सैयद अहमद शॉकी ने डायरेक्ट किया है। ये शो बंगाली ओटीटी प्लेटफॉर्म hoichoi पर मौजूद है। इसमें चंचल चौधरी, मनोज कुमार, संजीदा प्रीति सहित कई स्टार्स लीड रोल में हैं। कहानी है एक ड्राइवर की, जिसकी गाड़ी में एक औरत की लाश मिलती है। उसे एक फोन आता है और इस डेडबॉडी का ख्याल रखने के लिए कहा जाता है कि वो कहीं गायब ना हो। आखिर कौन है, जो मरे हुए इंसान को बचाना चाहता है और क्यों?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story