मुंबई में भारी बारिश से कई टीवी सीरियलों समेत चुलबुल पांडे की शूटिंग रुकी

मुम्बई और आसपास के इलाकों मूसलाधार बारिश और जलजमाव के चलते मुम्बई और आसापास के इलाकों में बड़े पैमाने पर फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गईं हैं। मौजूदा हालात को देखकर ज्यादातर यूनिट मेम्बर्स के लिए शूटिंग पर पहुंचना मुमकिन नहीं है।

mumbai shooting stop

mumbai shooting stop

मुम्बई : मुम्बई और आसपास के इलाकों मूसलाधार बारिश और जलजमाव के चलते मुम्बई और आसापास के इलाकों में बड़े पैमाने पर फिल्मों की शूटिंग कैंसिल कर दी गईं हैं। मौजूदा हालात को देखकर ज्यादातर यूनिट मेम्बर्स के लिए शूटिंग पर पहुंचना मुमकिन नहीं है। इसी के मद्देनजर ये फैसले लिए गये हैं।

यह भी देखें…  नशे में यूपी पूलिसकर्मी ने ले ली मासूम की जान, देखें ये वीडियों

मुम्बई की परिसीमा दहिसर के अंदर तक कुछ सीरियल्स की शूटिंग हो रही है, तो दहिसर के आगे मीरा रोड, वसई , नायगांव जैसे दूरदराज के इलाकों में ज्यादातर सीरियल्स की शूटिंग्स को रद्द कर दिया गया है। तकरीबन 20 से 25 सीरियल्स की शूटिंग प्रभावित होने‌ की खबर है। मुम्बई के फिल्मसिटी और कुछ अन्य स्टूडियोज़ में भी कुछ सीरियल्स के रद्द किए जाने की खबर आई है।

अशोक पंडित ने बात करते हुए कहा कि हालात को देखते हुए शूटिंग करना खतरे से खाली नहीं है और यही वजह है कि FWICE ने‌ अपने सभी सदस्यों को अपनी-अपनी सुरक्षा को लेकर एक एडवायज़री जारी की है और बारिश के मद्देनजर काम को लेकर ज्यादा‌ परेशान नहीं होने की हिदायत दी है।

उन्होंने कहा कि ऐसे हालत में फेडरेशन के ज्यादातर सदस्यों के लिए शूटिंग पर जाना संभव नहीं हैं। ऐसे में ज्यादातर टीवी और फिल्मों की शूटिंग पर गहरा प्रभाव पड़ा है।

यह भी देखें… जमीनी विवाद में BDC को दबंगो ने गोली मार कर की हत्या

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान की ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी एक दिन के लिए टाल दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत ‘दबंग 3’ की बांद्रा के मेहबूब स्टूडियोज में चल रही थी लेकिन बारिश के चलते उसे आज के लिए कैंसल कर दिया गया है।