इस एक्ट्रेस ने बिगबॉस को लेकर दिया शॉकिंग बयान, कहा- यहां जाना करियर का गलत कदम

बिग बॉस के घर से दो एलिमिनेशन हो गया है। दूसरे वीकेंड का वार में पहले दिन दलजीत कौर और दूसरे ‘साकी गर्ल’ कोएना मित्रा का  सफर खत्म हो गया है। कोएना के बाहर जाते ही शहनाज ने कोएना से माफी मांग कर अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की है। इधर कोएना ने घर जाते  समय रश्मि को बाय नहीं किया।

जयपुर: बिग बॉस के घर से दो एलिमिनेशन हो गया है। दूसरे वीकेंड का वार में पहले दिन दलजीत कौर और दूसरे ‘साकी गर्ल’ कोएना मित्रा का  सफर खत्म हो गया है। कोएना के बाहर जाते ही शहनाज ने कोएना से माफी मांग कर अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश की है। इधर कोएना ने घर जाते  समय रश्मि को बाय नहीं किया।

गजब! इस जूती की कीमत उड़ा देंगे आपके होश, जानिए किससे बने है ये पेयर

दलजीत ने बिगबॉस में जाने को बताया गलत कदम

दलजीत कौर भी घर से बेघर हो गई है घर से बेघर होने के बाद दलजीत ने कहा कि  वो इस शो के लिए नहीं बनी है। वो फेक काम नहीं कर सकती है। जो रियल छवि है वही शो मे दिखाने की कोशिश की है। अभी तो खेलना शुरु किया ही था कि बेघर हो गई। बिग-बॉस में आने का उनका फैसला गलत था। उन्होंने अपना अच्छा शो इसके लिए छोड़ दिया था।

घर की ये चीजें चमकाएगी आपकी किस्मत, खोजिए उसमें छिपे ताले की चाबी

गलतफहमी के गुब्बारे राउंड में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला घर वालों ने टारगेट किया। पहले माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला के गलतफहमी के गुब्बारे फोडे उसके बाद  रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसी गलतफहमी है कि उन्होंने मुझपर कोई अहसान नहीं किया है। शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ  शुक्ला का गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उन्हें खुद तमीज सीखने की जरूरत है, जबकि वह सभी को तमीज सिखाते हैं।