इस फेमस सिंगर व बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

शुक्रवार की शाम शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी की फॉर्चूनर कार को हीरो हॉन्डा चौक पर एक तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में सपना को कोई चोट नहीं लगी।

Published by suman Published: December 28, 2019 | 8:02 am

गुड़गांव:  शुक्रवार की शाम शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही सिंगर एवं डांसर सपना चौधरी की फॉर्चूनर कार को हीरो हॉन्डा चौक पर एक तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में सपना को कोई चोट नहीं लगी। इसके बाद सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ चली गई। टक्कर के बाद सपना के ड्राइवर  ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस कारण कार के नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई।

इस हादसे में सपना बाल-बाल बची हैं, लेकिन उनकी कार को हुए डैमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर बेहद जोरदार थी। सफेद रंग की उनकी फॉर्चूनर कार के फ्रंट साइड की बाईं हेडलाइट को काफी नुकसान पहुंचा है. सपना की इस गाड़ी को उनका ड्राइवर चला रहा था।

यह पढ़ें….अभी-अभी एक्टर की मौत: शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री, जानें पूरा मामला

 

गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी। सपना ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। ये दुर्घटना गुरुग्राम में हुई थी। गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी। सपना ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

गाड़ी का पिछला हिस्से को नुकसान हुआ है।और बैक हेडलाइट भी । बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक कोई शिकायत नहीं दर्ज की गई,  सपना की कार की नंबर प्लेट को भी इस हादसे में काफी नुकसान पहुंचा है और ये टूट गई है। वही ड्राइवर की तरफ का हिस्सा और बैकसीट को भी इस हादसे में नुकसान पहुंचा ।

 

यह पढ़ें..चर्चा में सलमान की बहन! दिया ये बेहद नायाब तोहफा, दबंग खान ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

 

पिछले कुछ समय से  सपना शादियों और बर्थ डे फंक्शन में परफॉर्म कर रही हैं। कुछ दिनों पहले यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था। इसके अलावा वे दिसंबर की शुरुआत में मनोज तिवारी के साथ एक बर्थ डे पार्टी में भी परफॉर्म करती हुई नजर आईं थी। सपना बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है।