×

De De Pyar De बनी सुपर-कॉमेडी, बोर होने का कोई सेकेंड भर नही

अजय देवगन, रकुलप्रीत और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार' दे रिलीज हो गई है। इससे पहले कि आप इस फिल्म पर क्रिटिक्स की राय पढ़ें। हम आपके लिए लेकर आए हैं जनता का रिव्यू। अब अगर जनता की सुनें तो उन्होंने फिल्म को 'Thumbs up' दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 8:33 AM GMT
De De Pyar De बनी सुपर-कॉमेडी, बोर होने का कोई सेकेंड भर नही
X

मुम्बई: अजय देवगन, रकुलप्रीत और तब्बू की फिल्म 'दे दे प्यार' दे रिलीज हो गई है। इससे पहले कि आप इस फिल्म पर क्रिटिक्स की राय पढ़ें। हम आपके लिए लेकर आए हैं जनता का रिव्यू। अब अगर जनता की सुनें तो उन्होंने फिल्म को 'Thumbs up' दिया है।

सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक इस फिल्म की तारीफ छाई हुई है। जब हमने थिएटर पहुंचकर लोगों से बात करनी चाही तो सभी के चेहरे पर एक मुस्कान दिखी। एक दर्शक ने कहा, फिल्म शुरुआत से लेकर आखिर तक मजेदार है। एक भी सीन बोर नहीं करता। साथ ही बढ़िया पंच हैं जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

यह भी देखें... प्रियंका ने मेटगाला के बाद फिर लूटी महफिल, ‘कान’ में किया कुछ ऐसा ड्रेस-अप

फिल्म देखने पहुंचे प्रियांक ने तारीफ की शुरुआत तब्बू से की। उन्होंने कहा कि तब्बू ने हमेशा की तरह शानदार काम किया है। अजय, रकुलप्रीत की तारीफ करते हुए उन्होंने फिल्म को दस में से आठ नंबर दिए।

वहीं अनंत ने कहा कि वह तो डायरेक्टर लव रंजन के नाम पर ही फिल्म देखने आ गए क्योंकि उन्हें लव की पिछली फिल्में काफी पसंद आई थीं। अनंत ने फिल्म दस में से साढ़े आठ नंबर दिए।

सुभाष के झा ने लिखा, इस गर्मी की सबसे कूल फिल्म। ये रॉमकॉम अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत के साथ एक मजेदार सफर है। गौरव मिश्रा ने इस फिल्म को एक मजेदार ट्रीट बताया।

रॉबिनहुड ने कहा, एक्टिंग शानदार थी और साथ ही कॉमेडी टाइमिंग भी। रकुलप्रीत बेहद खूबसूरत लगी हैं और उनकी एक्टिंग शानदार है। फिल्म का फर्स्ट हाफ कमाल है। दूसरे पार्ट के कॉमेडी सीन भी काफी मजेदार हैं। प्रिंस पृथ्वी ने फिल्म को बेस्ट रोमांटिक कॉमेडी बताया.

यह भी देखें... अमिताभ बच्चन सेट पर झगड़ पड़े, विवाद के बाद रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

अब जैसा कि आप देख चुके हैं ऑडियंस ने फिल्म की जमकर तारीफ कर दी है। देखना होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है। इस हफ्ते कोई और खास दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। तो इसका फायदा 'दे दे प्यार दे' को मिल सकता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story