×

दीपिका से पूछताछ ख़त्म: क्षितिज की गिरफ्तारी, सारा-श्रद्धा अभी भी NCB ऑफिस में

ड्रग केस में आज का दिन काफी अहम् था। दीपिका, श्रद्धा और सारा अली आज पूछताछ के लिए NCB के ऑफिस पहुंची थी। इस पूछताछ में दीपिका, सारा श्रद्धा तीनों ने ड्रग्स के इस्तेमाल से इनकार कर दिया।

Monika
Published on: 26 Sep 2020 11:25 AM GMT
दीपिका से पूछताछ ख़त्म: क्षितिज की गिरफ्तारी, सारा-श्रद्धा अभी भी NCB ऑफिस में
X
अधिकारियों ने बताया की हम अभी जो तकनीकी सबूत हमारे पास हैं, उसी पर भरोसा कर रहे हैं। अभी इनके पेडलर्स से भी सीधे संपर्क का कोई सबूत नहीं मिला है।

ड्रग केस में बॉलीवुड के कई नामी चेहरे बुरी तरह से फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। फिर चाहे वह टॉप एक्ट्रेस दीपिका हो सारा अली खान हो या श्रद्धा कपूर। तीनों पर से मुसीबतों का पहाड़ कम होता नहीं दिख रहा हैं।

क्षितिज प्रसाद की गिरफ्तारी

वही ड्रग केस में आज का दिन काफी अहम् था। दीपिका, श्रद्धा और सारा अली आज पूछताछ के लिए NCB के ऑफिस पहुंची थी। इस पूछताछ में दीपिका, सारा श्रद्धा तीनों ने ड्रग्स के इस्तेमाल से इनकार कर दिया। वही आज धर्मं प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को NCB ने सबूतों के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं।

Kshitij Prasad

6 घंटों की पूछताछ

आपको बता दें, कि 6 घंटे चली पूछताछ में दीपिका ने यह कबूल किया की वह ड्रग चैट का हिस्सा थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा से लौटने के बाद वह घर नहीं गई हैं। रणवीर सिंह उनके साथ हैं।

तस्वीरों ने खोला राज़

वही बात करें धर्मं प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद की तो एक दिन पहले (शुक्रवार ) ही उनसे एनसीबी ने बुलाकर घंटों पूछताछ की थी। उनपर आरोप है कि क्षितिज ड्रग डीलर से ड्रग लेते थे। जानकारी के मुताबिक ऐसे कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे। अब दोनों की इस तस्वीर को दोनों के खिलाफ एक बड़ा सबूत माना जा रहा हैं ।

shraddha -sara

ये भी पढ़ें:कंगना पर केस: किसानों का अपमान करने का लगा आरोप, हो रहे विरोध-प्रदर्शन

सारा-श्रद्धा से जारी पूछताछ

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से NCB टीम अब भी पूछताछ कर रही हैं। ख़बरों की माने तो श्रद्धा ने सुशांत के साथ पार्टी की बात कुबूल की है लेकिन ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया। वहीं सारा अली खान ने भी कहा है कि वह ड्रग्स नहीं लेतीं। सारा ने थाईलैंड जाने की बात कुबूली। वहीं सारा ने कहा कि पार्टीज होती थीं वहां ड्रिंक्स सर्व किए जाते थे। NCB ने दो FIR दर्ज की हैं। जिसमे पहले मामले 15/20 में सुशांत केस की जांच हो रही है। इसमें रिया, शौविक के साथ सारा और श्रद्धा का नाम है। दूसरे FIR में 16/20 में दीपिका और बाकी लोगों के नाम हैं। सारा और श्रद्धा से सुशांत को लेकर पूछताछ हो रही है।

ये भी पढ़ें:चीन की चालबाजियांः झूठ, फरेब, मक्कारी, के बाद अब इस जमीन पर काली निगाहें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story