×

कंगना पर केस: किसानों का अपमान करने का लगा आरोप, हो रहे विरोध-प्रदर्शन

बीते कई दिनों से चर्चों में रही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए ये मामला कोर्ट में दायर किया गया है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 10:24 AM GMT
कंगना पर केस: किसानों का अपमान करने का लगा आरोप, हो रहे विरोध-प्रदर्शन
X
बीते कई दिनों से चर्चों में रही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है।

मुंबई। बीते कई दिनों से चर्चों में रही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर कोर्ट में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। ऐसे में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए ये मामला कोर्ट में दायर किया गया है। किसानों के अपमान को लेकर दर्ज इस केस में कहा गया है कि कंगना रनौत ने कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों का ट्वीट करके अपमान किया। बता दें, कंगना इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर काफी ज्यादा सक्रिय हैं।

ये भी पढ़ें... चीन की चालबाजियांः झूठ, फरेब, मक्कारी, के बाद अब इस जमीन पर काली निगाहें

किसानों का अपमान नहीं किया

दरअसल देश में कृषि बिल को लेकर विरोध जारी है, ऐसे में कंगना रनौत के एक ट्वीट को लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किसानों का अपमान किया है। साथ ही इस ट्वीट को लेकर कई जगह किसानों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि उन्होंने किसानों का अपमान नहीं किया है।

आपको बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में जोरदार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी मामले पर शुक्रवारको भारत बंद भी इसी बिल के कारण था। जीं हां इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था। ऐसे में किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला।

ये भी पढ़ें...भूकंप से कांपी धरती: लगातार झटकों से डरे-सहमे लोग, मिले भीषण तबाही के संकेत

ये रहा कंगना का ट्वीट



ये भी पढ़ें...दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात, NCB को दिए इन सुलगते सवालों के जवाब

हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी

कंगना के किसानों के लिए किए ट्वीट पर अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा- जैसे श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो की सिर्फ़ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा अरिजिनल ट्वीट अगर कोई यह सिद्ध करदे की मैंने किसानों को आतंकी कहा, मैं माफ़ी माँगकर हमेशा के लिए ट्वीटर छोड़ दूँगी।

बात ये है कि किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने लगता है कि नए विधयकों से मंडी व्यवस्था खत्म हो जाएगी और न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली खत्म हो जाएगी। इससे बड़े कारोबारी किसानों के उत्पाद औने-पौने दाम पर खरीदकर जमाखोरी करेंगे। इसी सिलसिले में किसानों पुरजोर प्रदर्शन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...सुशांत के खुलेंगे राज: आइलैंड पार्टी का सच आएगा सामने, श्रद्धा-सारा से पूछताछ जारी

Newstrack

Newstrack

Next Story