‘मस्तानी’ की सौतन से जंग अब असल जिंदगी मे भी- दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ में को-स्टार्स रह चुकीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच असल जिंदगी में भी जंग हो गई है।

मुम्बई: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव-मस्तानी’ में को-स्टार्स रह चुकीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच असल जिंदगी में भी जंग हो गई है।

इस फिल्म में जहां ये दोनों ही हसीनाएं अपने प्यार के लिए लड़ी थी ठीक वैसे ही असल जिंदगी में दोनों अपने फैंस के लिए लड़ी है। जी हां, हम कोई मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि ये सच है।

यह भी देखे: सोशल मीडिया पर भाईजान के नाम पर ठगी, फैंस हो जाए सतर्क

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच हाल ही में एक मुकाबला हुआ। दरअसल, ये कोई आम मुकाबला नहीं था। इस मुकाबले में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले शख्स का चुनाव करना था।

इस बाजी में प्रियंका चोपड़ा जोनस और दीपिका पादुकोण ने बाजी मार ली है। खास बात ये है कि इस लिस्ट में सारा अली खान के भी हाथ जीत लगी है।

इन तीनों ही अदाकाराओं को ‘इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019’ ने नवाजा गया है। ये तीन एक्ट्रेसेस पूरे साल देश भर में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहीं थी।

यह भी देखे: रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को लेकर कही ऐसी बात

39 करोड़ फॉलोअर्स के साथ इन तीनों का इंस्टाग्राम अकांउट ‘मोस्ट फॉलोड अकांउट’ के रूप में उभरा। जबकि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ‘इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर’ के रूप में उभरे।

इस दौरान दीपिका ने एक बयान में कहा, ‘मैं लोगों के साथ जीने, हंसने, प्यार करने और उनके साथ चीजों को शेयर करने के लिए हर रोज इंस्टाग्राम पर आती हूं, वे मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और उनकी हर दयाभावना के लिए मैं आभारी हूं।’

साल 2018 में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया। पूरे साल शानदार रूप से अपने फैन बेस को बढ़ाने के लिए वह ‘राइजिंग स्टार अवार्ड’ जीतीं।

यह भी देखे: मोहम्मद नबी ने मनीष पांडे को लेकर बोली ऐसी बात

इस दौरान सारा अली खान ने कहा, ‘इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो मुझे इस बात की अनुमति देता है कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं और इसके माध्यम से सीधे तौर पर दर्शकों से जुड़ा जा सकता है।’