सोशल मीडिया पर भाईजान के नाम पर ठगी, फैंस हो जाए सतर्क

मुंबई से दूर सलमान खान के नाम पर हो रही थी ठगी, सोशल मीडिया के जरिए भाईजान ने फैंस को किया आगाह

मुम्बई:  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर की खास बात ये है कि सलमान खान ने खुद अपने फैंस को इस ठगी से आगाह किया है।

जी हां, बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें बैनर में सलमान खान कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ दिखाई दे रहे है।

यह भी देखे: PM Narendra Modi बायॉपिक का इंतजार खत्म, फाइनल हुई डेट

इस तस्वीर में दावा किया है कि इस इवेंट के तहत सलमान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन आयोजित कर रहा है। और तो और सलमान खान खुद इस इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

सल्लू मियां ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ लिखा- ‘मैं और मेरा बीइंग ह्यूमन इस तरह के किसी भी इवेंट से जुड़े नहीं है।‘ सलमान खान के नाम से ये फर्जीवाड़ा मुंबई में नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहा था।

इसके विरोध में सलमान खान खुद सामने आए है। देखें सलमान खान ने शेयर किया हुआ पोस्ट-

खैर बात अगर सलमान खान की आगामी फिल्मों के बारे में करें तो, भाईजान बहुत जल्द फिल्म भारत में दमदार किरदार के साथ दर्शकों के सामने होंगे। इस समय इस फिल्म को सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे है।

यह भी देखे: सोनाक्षी सिन्हा लखनऊ में मां के लिए करेंगी रोड शो

पिछले दिनों भारत का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसमें दिखा था सलमान खान सर्कस में काम कर रहे है। सोशल मीडिया पर भारत का ये ट्रेलर काफी पसंद किया गया था साथ ही इसको लेकर दर्शकों का रिस्पॉन्स मिल रहा था। इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

भारत के अलावा सलमान ‘दबंग 3’ में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। फिल्म में उनका किरदार सल्लू मियां की पत्नी का है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App