×

दीपिका, श्रद्धा, लक्ष्मी ने होली के दिन दिखाया ऐसा अवतार, देख हो जाएंगे बेकरार

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर  होली के दिन तहलका मचा दिया है। दीपिका के फैंस उनका यह अवतार देखकर हैरान हैं। दीपिका ने फोटोशूट के दौरान की तीन पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसमें वह बहुत हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

suman
Published on: 10 March 2020 5:27 PM GMT
दीपिका, श्रद्धा, लक्ष्मी ने होली के दिन दिखाया ऐसा अवतार, देख हो जाएंगे बेकरार
X

जयपुर : दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर होली के दिन तहलका मचा दिया है। दीपिका के फैंस उनका यह अवतार देखकर हैरान हैं। दीपिका ने फोटोशूट के दौरान की तीन पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसमें वह बहुत हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं, श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म 'बागी-3' से एक फोटो शेयर की है, जिसमें में बिकिनी में हैं और उन्होंने कैप्शन में फिल्म में अपने किरदार का नाम लिखा है ' सिया'।

यह पढ़ें....बॉलीवुड में होली के इन गीतों का अब तक कोई नहीं मुकाबला

दीपिका और श्रद्धा की तरह ही एक्ट्रेस राय लक्ष्मी ने बिकिनी में तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को देख फैंस ने कमैंट किया है कि 'बहुत हॉट', 'ब्यूटी और हॉटनेस ओवरलोडेड'।

दीपिका पादुकोण की बिकिनी में तस्वीरें देख यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'चलो अब होली खेलते हैं ऑनलाइन', तो किसी ने ' गॉर्जियश' और 'स्टनिंग' करार दिया है। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका रणवीर सिंह के साथ होली मनाने का प्लान बनाया है। उन्होंने कहा कि श्री लंका में शकुन बत्रा की फिल्म के एक महीने लंबे शूट के बाद रणवीर सिंह के साथ समय बिताएंगी। दीपिका पादुकोण इसके अलावा कहा था कि घर पर पूजा करके और सदस्यों के साथ होली का त्योहार मनाएंगी।

दीपिका की इस तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट किया है कि 'ये कौन सा स्टाइल है वे' । दीपिका की इस तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट किया है कि 'ये कौन सा स्टाइल है वे' ।

यह पढ़ें....बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर: दबंग खान की राधे के बाद बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग

suman

suman

Next Story