×

बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर: दबंग खान की राधे के बाद बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग

चीन का कोरोना वायरस अब दुनिया के 96 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत में भी अब 39 मामले सामने आ चुके हैं। सरकार इसको देखते हुए बहुत सारे कदम उठा रही है।

Roshni Khan
Published on: 8 March 2020 11:11 AM GMT
बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर: दबंग खान की राधे के बाद बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग
X

मुंबई: चीन का कोरोना वायरस अब दुनिया के 96 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत में भी अब 39 मामले सामने आ चुके हैं। सरकार इसको देखते हुए बहुत सारे कदम उठा रही है। हर तरफ इसका असर देखने को मिल रहा है। इस वायरस का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी दिख रहा है। इस चक्कर में कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की फिल्म राधे के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और वहीं अब करण जौहर की मूवी तख्त की भी शूटिंग को रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:हार्द‍िक पंड्या की दुल्हनिया का बोल्ड लुक वायरल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ख़बरों की मानें तो एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग रोक दी गई है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी। अब इस फिल्म की शूटिंग को राजस्थान की जगह वापस मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ करण जौहर की फिल्म तख्त की बात करें तो कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी लेकिन उसको भी रोक दिया गया है। फिल्म की शूटिंग जयपुर और जयसलमेर में होनी थी। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में होने वाली थी लेकिन वायरस की वजह से इसकी शूटिंग को लखनऊ शिफ्ट कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:शाहीन बाग ने बनाया हीरो: दनादन की थी फायरिंग, जेल से आते ही ऐसे हुआ स्वागत

कोरोना वायरस से प्रभावित फिल्मों का कलेक्शन

और तो और फिल्मों की शूटिंग के अलावा कोरोना वायरस का प्रभाव हालिया रिलीज फिल्मों की कमाई पर भी पड़ रहा है। बड़े शहरों में कोरोना वायरस के डर से कम लोग ही फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की रिलीज फिल्म बागी 3 के साथ भी ऐसा ही देखने को मिला है। फिल्म की कमाई यूं तो ठीक जा रही है मगर इसके बावजूद फिल्म ने जितनी कमाई दो दिनों में की है उससे ज्यादा उसकी कमाई की उमीद की जा रही थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story