×

हार्द‍िक पंड्या की दुल्हनिया का बोल्ड लुक वायरल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानोविक की आए दिन बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। नताशा भारतीय क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या के साथ सीक्रेट इंगेजमेंट के बाद वे सुर्ख‍ियों में हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 8 March 2020 11:00 AM GMT
हार्द‍िक पंड्या की दुल्हनिया का बोल्ड लुक वायरल, देखें खूबसूरत तस्वीरें
X

मुंबई: क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानोविक की आए दिन बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। नताशा भारतीय क्रिकेटर हार्द‍िक पंड्या के साथ सीक्रेट इंगेजमेंट के बाद वे सुर्ख‍ियों में हैं।

एक बार फिर उनकी ग्लैमरस तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो शेयर की है। इसमें वह ब्लैक बिकिनी में दिख रही हैं। नताशा ने फोटो के साथ कैप्शन नहीं लिखा, हालांकि इमोजीज के जरिए समंदर किनारे होने का हिंट दिया है।

यह भी पढ़ें...होली: बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक, जानिए कब हुई थी शुरुआत

नताशा इससे पहले भी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रही हैं। इंगेजमेंट के बाद हार्द‍िक के साथ उनकी यह फोटो काफी वायरल हुई थी।

नताशा स्टानोविक और हार्दिक पंड्या की इंगेजमेंट इस नए साल पर हुई थी। उन्होंने दुबई से अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर कर सभी को यह जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें...ऐसे बनी करोड़पति: दुनिया की है सबसे अमीर महिला, बड़े-बड़े अरबपति भी फेल

हार्दिक और नताशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और उन्होंने इंगेजमेंट कर सबको चौंका दिया था। इससे पहले नताशा स्टानोविक का नाम अली गोनी के साथ भी जुड़ा था।

दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा और उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ 'नच बलिए' के फाइनल में भी जगह बनाई थी। इसके अलावा मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में प्रतियोगी के रूप में भी शामिल हुई थीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story