×

दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर पर फैंस ने किया कमेंट्स, जानिए 'हाय डैडी' का सच

दीपिका व रणवीर की जोड़ी हमेशा हरकतों मे रहती है। जिसे उनके फैंस पसंद करते रहते हैं। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करना हो या फिर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना कभी नहीं भूलते हैं।

suman
Published on: 18 Aug 2019 8:54 AM GMT
दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर पर फैंस ने किया कमेंट्स, जानिए हाय डैडी का सच
X

जयपुर: दीपिका व रणवीर की जोड़ी हमेशा हरकतों मे रहती है। जिसे उनके फैंस पसंद करते रहते हैं। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करना हो या फिर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना कभी नहीं भूलते हैं। इस बार रणवीर सिंह ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन रखा ,इसमें रणवीर के लाइव जाते ही फैंस के कमेन्ट्स की बाढ़ आ गई और इसमें दीपिका पादुकोण का कमेंट भी था।

‘De De Pyaar De’ फेम ‘Rakul Preet’ का ये अवतार, देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

दीपिका ने भी रणवीर की फोटो पर कमेंट किया। लेकिन दीपिका के कमेंट में लिखी बात का मतलब फैंस ने कुछ और ही लगाया। दीपिका ने रणवीर के लाइव वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'हाय डैडी'। इस बात से फैंस ने उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर उड़ा दी।।

दीपिका ने शुरुआत से ही अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में बात की है और झुठलाया है। हालांकि अब फैंस परेशान हैं कि इस कमेंट का मतलब आखिर क्या हो सकता है। रणवीर सिंह ने पति के कमेंट के जवाब में हाय बेबी भी चिल्लाया. दीपिका के बाद अर्जुन कपूर के कमेंट को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता। अर्जुन कपूर ने लिखा- baba bhabi gonna give u on.दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबर सच है या नहीं ये तो वो दोनों ही जानते हैं।फैंस का काम तो बस एंज्वॉय करना हैं।

suman

suman

Next Story