×

Kangana-Deepika: दीपिका और कंगना का आमना-सामना, बीच इंटरव्यू ऐसे हुआ सवाल-जवाब

Kangana-Deepika: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाजा के लिए जानी-जाती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसते हुए नजर आती हैं, लेकिन एक बार दीपिका पादुकोण ने भी कंगना को काफी बेबाकी से जवाब दिया था।

Ruchi Jha
Published on: 11 April 2023 9:33 AM GMT
Kangana-Deepika: दीपिका और कंगना का आमना-सामना, बीच इंटरव्यू ऐसे हुआ सवाल-जवाब
X
Kangana-Deepika (Image Credit: Instagram)

Kangana-Deepika: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के तंज से शायद ही कोई बॉलीवुड स्टार बचा होगा। आए दिन कंगना उन पर आरोप लगाती हैं। कई बार कंगना के इन आरोपों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी आ चुका है। हालांकि, दीपिका भी किसी ने कम नहीं है वह भी जवाब देने में आगे रहती हैं। एक तरह से कहा जाए तो दीपिका के 'वन लाइन' कमेंट ज्यादा फेमस है। वह एक लाइन में ही ऐसा जवाब दे देती हैं, जो किसी को भी चुभ सकते हैं और इसका शिकार कंगना रनौत भी हो चुकी हैं।

जब दीपिका-कंगना ने एक साथ दिया था इंटरव्यू

दरअसल, यह तब की बात है जब कंगना और दीपिका एक टीवी इंटरव्यू में पहुंची थीं। कंगना ने कहा था कि भारत में सेंस ऑफ ह्यूमर को महत्व नहीं दिया जाता। यहां तक कि उनके जोक्स पर लोग रिएक्ट तक नहीं करते, जिस पर दीपिका ने उन्हें काफी तगड़ा जवाब दिया था, जिसके बाद कंगना का मुंह उतर गया था। हालांकि, उन्होंने इस बात इग्नोर कर दिया था।

कंगना ने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर की थी बात

दीपिका और कंगना ने सीएनएन आईबीएन को एक इंटरव्यू दिया था। इस इटरव्यू में कंगना कहती हैं, ''मुझे लगता है कि अगर आप वैसे भी देखें तो इस देश में सेंस ऑफ ह्यूमर को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है। लोग किन्हीं वजहों से बहुत इमोशनल होते हैं और मजाकिया तो बिल्कुल नहीं होते। कई बार मैं जोक्स क्रैक करती हूं और लोग रिएक्ट नहीं करते। उन्हें लगता होगा कि इस तरह की चीजों का मतलब नहीं है।'' कंगना की इस बात पर तंज कसते हुए दीपिका ने कहा, ''शायद तुम उतनी फनी नहीं हो।'' यह सुनकर कंगना हैरान रह जाती हैं। हालांकि, फिर वह दीपिका की बात को इग्नोर करके हंसने लगती हैं।

कंगना ने दीपिका की तारीफ की थी

बता दें कि कंगना कई बार दीपिका को भी अपने निशाने पर ले चुकी हैं। हालांकि, वह दिन भी कुछ और था जब कंगना ने दीपिका की तारीफ की थी। जी हां, हम उस समय की बात कर रहे हैं, जब कंगना ने ऑस्कर प्रेजेंट करने को लेकर दीपिका की तारीफ में कहा था, ''दीपिका कितनी खूबसूरत दिखती हैं। पूरे देश को एक साथ पकड़कर, अपनी इमेज, प्रतिष्ठा को उन नाजुक कंधों पर ले जाना और इतनी शालीनता और आत्मविश्वास से बोलना आसान नहीं है। दीपिका इस बात की गवाही हैं कि भारतीय महिलाएं सबसे अच्छी हैं।''

कंगना ने दीपिका की तारीफ की ये देखकर सभी हैरान थे। हालांकि, एक तरह से देखा जाए तो कंगना ने कुछ गलत भी नहीं कहा था। यह हमारे देश के लिए प्रतिष्ठा की बात थी कि एक भारतीय महिला ने ऑस्कर को प्रेजेंट किया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story