×

अपने ग्लैमर से सबके दिल जीत रही है दिल्ली की एक्ट्रेस-मॉडल “Silky Shillu”

सिल्की ने एक रैंप मॉडल के रूप में बहुत सारे विज्ञापन-शूट और फैशन शो भी किए हैं। यही नहीं 2017 में "मिसेज रॉयल क्वीन इंडिया क्राउन" का खिताब भी इनहोने जीता है।

Praveen Singh
Published on: 13 Jun 2020 2:54 PM GMT
अपने ग्लैमर से सबके दिल जीत रही है दिल्ली की एक्ट्रेस-मॉडल “Silky Shillu”
X
model Silky Shillu

Silky Shillu, जिसे 'सिल्की' के रूप में जाना जाता है। आपको बता दें कि फैशन उद्योग और दिल्ली के पेज 3 सर्कल में इनका एक स्थापित व्यक्तित्व है। यही नहीं सिल्की शीलू एक सफल बिजनेस और लक्जरी रेंज के लिए एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। सिल्की ने एक रैंप मॉडल के रूप में बहुत सारे विज्ञापन-शूट और फैशन शो भी किए हैं। यही नहीं 2017 में "मिसेज रॉयल क्वीन इंडिया क्राउन" का खिताब भी इनहोने जीता है।

ऐसा है 'सिल्की' जीवन

सभी के दिलों राज करने वाली सिल्की शीलू ने थोड़े ही समय में कई क्षेत्रों में कई उपलब्धियां हासिल की है।

Silky Shillu

ये भी पढ़ें: इस मंदिर में टूटेगी 500 साल पुरानी परम्परा, तंत्र और अघोर विद्या का है सबसे बड़ा केंद्र

ये बहुत बड़ी बात है इसे साथ-साथ वह सफल बिजनेस woman , मॉडल, फैशन-जज और सोशलाइट भी हैं।

Silky Shillu

आपको बता फैशन शो के जज के रूप में उन्होने कई जानी-मानी हस्तियों के साथ मंच साझा किया है और साथ ही वह सिल्की फैशन और मॉडलिंग की गहराई को समझती भी हैं।

Silky Shillu

ये भी पढ़ें: बौद्ध टेंपल में अब विदेशियों की एंट्री पर रोक, प्रशासन ने इसलिए उठाया कदम

आपको बता दें कि सिल्की ने YouTube म्यूज़िक वीडियो में भी एक अभिनेत्री के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है।

Silky Shillu

दिल्ली के जाने माने बीजेनेस परिवार में जन्मी सिल्की शीलू ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी शिक्षा पूरी की और इसके बाद वह अपने बिजनेस से जुड़ गई।

Silky Shillu

सिल्की शीलू कि दो प्यारी सी जुड़वा बेटियां भी हैं। बता दें कि एक पत्नी, माँ और बिजनेस वुमेन के रूप में वह अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाती हैं।

Silky Shillu

जानी मानी कंपनी ReddWings Production के निदेशक के रूप में सिल्की भारत और विदेशों में पेशेवर और नए चेहरों के लिए कई सफल फैशन शो आयोजित कर चुकी हैं।

Silky Shillu

आपको बता दें कि ReddWings Production ने 2019 में दुबई के अंदर फैशन और टैलेंट शो का आयोजन किया था। जिसे स्टारप्लस दुबई द्वारा कवर किया गया।

Silky Shillu

बता दें कि अब वह ReddWings Production के बैनर तले एक नया अनोखा ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय फैशन शो “मिसेज फेम क्वीन” आयोजित करने जा रही हैं।

Silky Shillu

वहीं सिल्की इस साल एक हिंदी वेब सीरीज पर काम कर रही हैं और 2020-21 में दो music वीडियो में भी दिखाई देंगी। Newstrack की तरफ से इन्हे हार्दिक शुभकामनाएं।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story