BIG BOSS-6: चर्चित कंटेस्टेंट डेलनाज दस साल छोटे पर्सी करकरिया को कर रहीं डेट

डेलनाज और पर्सी के शादी की भी काफी चर्चा है। हालांकि स्पॉटबॉय से बातचीत में डेलनाज ने शादी की खबरों से इनकार कर दिया। डेलनाज ने कहा- ‘नहीं हम शादी नहीं कर रहे हैं। पर हां, हम एक साथ रह जरूर रहे हैं और बहुत खुश हैं।’

मुंबई: एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी बिग बॉस सीजन-6 में काफी चर्चित हुईं थी इनकी पहली शादी टूटने के बाद डीजे पर्सी करकरिया को डेट कर रही हैं। दोनों कई सालों से रिलेशनश‍िप में हैं। अब चर्चा यह है कि डेलनाज अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ श‍िफ्ट हो गई हैं और दोनों एक ही छत के नीचे रहने लगे हैं।

बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ काफी खुश हैं डेलनाज

डेलनाज और पर्सी के शादी की भी काफी चर्चा है। हालांकि स्पॉटबॉय से बातचीत में डेलनाज ने शादी की खबरों से इनकार कर दिया। डेलनाज ने कहा- ‘नहीं हम शादी नहीं कर रहे हैं। पर हां, हम एक साथ रह जरूर रहे हैं और बहुत खुश हैं।’

पर्सी डेलनाज से 10 साल छोटे हैं

एक्ट्रेस की इन बातों से साफ है कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर्सी के साथ काफी खुश हैं पर उनका अभी शादी का इरादा नहीं है। बता दें पर्सी डेलनाज से 10 साल छोटे हैं। इसके बावजूद दोनों में कभी एज डिफरेंस परेशानी नहीं बनी।

ये भी देखें: बिहार मदरसा बोर्ड के चेयरमैन अंसारी जमात में थे शामिल, नहीं कराई कोरोना की जांच

डेलनाज और पर्सी के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। दोनों लगभग 10 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनश‍िप में हैं। डेलनाज की पहली शादी टीवी एक्टर राजीव पॉल से हुई थी। दोनों 1993 में सीरियल परिवर्तन के सेट पर मिले थे। 1998 में दोनों ने शादी कर ली।

डेलनाज ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया

लेकिन उनकी यह शादी 2010 में खत्म हो गई।दोनों अलग-अलग रहने लगे।साल 2012 में शादी के 14 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।रिपोर्ट्स के मुताबिक डेलनाज ने राजीव पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

बिग बॉस सीजन 6 में डेलनाज थीं कंटेस्टेंट

तलाक के बाद डेलनाज और राजीव बिग बॉस सीजन 6 के सेट पर आमने-सामने आए थे। उस वक्त डेलनाज ने कहा था कि उनके लिए एक ही छत के नीचे राजीव के साथ रहना बहुत मुश्क‍िल था। हां, पहले जहां दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी, वो अब शो में आने के बाद हल्की-फुल्की शुरू हुई।

ये भी देखें: पीएम की अपील के बाद ग्रिड बचाने की बड़ी चुनौती, देश भर में ब्लैकआउट का खतरा

डेलनाज काफी समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आईं।वे फिलहाल थ‍िएटर कर रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वे प्लस साइज नागिन की भूमिका निभाना चाहती हैं।