×

Dhanush New Look: अभिनेता धनुष ने बना ली है अपनी ये कैसी हालत? पहचान पाना हुआ मुश्किल

Dhanush New Look: साउथ सुपरस्टार धनुष अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इन सबके बीच अभिनेता धनुष का एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 May 2023 2:49 PM GMT
Dhanush New Look: अभिनेता धनुष ने बना ली है अपनी ये कैसी हालत? पहचान पाना हुआ मुश्किल
X
Dhanush New Look (Photo- Social Media)
Dhanush New Look: साउथ सुपरस्टार धनुष अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। वह ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं, हालांकि इन सबके बीच अभिनेता धनुष का एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर धनुष हुए स्पॉट

दरअसल सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार धनुष का एक वीडियो सामने आया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है। दरअसल धनुष को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, और इस दौरान उनका नया लुक देख हर कोई दंग रह गया।

धनुष को पहचान पाना हुआ मुश्किल

साउथ सुपरस्टार धनुष का एयरपोर्ट का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया, फैंस तो उन्हें पहचान ही नहीं पाए कि ये उनके फेवरेट अभिनेता धनुष ही हैं। धनुष के लुक के बारे में आपको बताएं तो वह बड़े-बड़े बाल और बड़ी-बड़ी दाढ़ी और मूछों में नजर आएं। पर्पल हूडी और ब्लू कैजुअल पैंट में धनुष को पहचान पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। वहीं बड़ी-बड़ी दाढ़ी के चलते उनका चेहरा भी कम दिखाई दे रहा था, वहीं उन्होंने चेहरे पर काला चश्मा भी लगा रखा था, जिससे वह और पहचान में नहीं आ रहे थे।

धनुष का ये लुक देख नेटीजेंस हुए हैरान

धनुष अपने नए लुक के चलते सुर्खियों में आ चुके हैं। वहीं अब नेटीजेंस ने भी उनके लुक पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। किसी का कहना है कि उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ऐसा लुक रखा हुआ है, तो कोई कुछ कयास लगा रहा है। एक यूजर ने कहा, "पहाड़ों पर से कड़ी तपस्या के बाद लौटे धनुष बाबा।" दूसरे ने लिखा, "गुंडाराज का न्यू लुक।" वहीं एक ने तो उन्हें बाबा रामदेव ही कह दिया। इसी तरह नेटीजेंस धनुष के लुक पर मजेदार रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story