×

तमिल,तेलगु और हिंदी भाषा में नज़र आने वाले धनुष, अब पहुंच चुके है हॉलीवुड

धनुष स्टारर द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर आउट हो चूका है। दो मिनट के इस वीडियो में, हमें अजातशत्रु लवश पटेल (धनुष) से ​​मिलवाया जाता है, जो गरीब नहीं रहना चाहते। मुंबई की झुग्गियों में रहते हुए, अजातशत्रु अपनी जादुई चाल के साथ, एक सही राशि इकट्ठा करता है और 100 यूरो के साथ पेरिस के लिए उड़ान भरता है।

Roshni Khan
Published on: 4 Jun 2019 11:01 AM GMT
तमिल,तेलगु और हिंदी भाषा में नज़र आने वाले धनुष, अब पहुंच चुके है हॉलीवुड
X

मुंबई: धनुष स्टारर द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर आउट हो चूका है। दो मिनट के इस वीडियो में, हमें अजातशत्रु लवश पटेल (धनुष) से ​​मिलवाया जाता है, जो गरीब नहीं रहना चाहते। मुंबई की झुग्गियों में रहते हुए, अजातशत्रु अपनी जादुई चाल के साथ, एक सही राशि इकट्ठा करता है और 100 यूरो के साथ पेरिस के लिए उड़ान भरता है।

ये भी देंखे:शक के चलते ऐसा पीटा हुई भिखारी की मौत, आरोप था बच्चा चोरी का

यात्रा यहां से दिलचस्प हो जाती है क्योंकि जब वह पेरिस में एक अच्छा जीवन बिताता हुआ दिखाई देता है और लगभग एक लड़की (एरिन मोरियार्टी) को पाता है, तो उसे गलती से एक अलमारी में इंग्लैंड ले जाया जाता है। स्पेन में अगली भूमि और फिर लीबिया में भ्रम पैदा होता है, लेकिन पुलिस उसे पेरिस वापस भेजने के लिए कहती है।

धनुष एक आकांक्षी साधारण व्यक्ति की भूमिका में आश्वस्त हैं। वह एक आप्रवासी कुएं की सनक और सनक का प्रतिनिधित्व करता है और केन स्कॉट निर्देशन में हास्य लाता है। धनुष के अलावा, फिल्म में एक प्रभावशाली स्टार कास्ट का दावा किया गया है जिसमें बेर्निस बेजो, बरखाद आब्दी, एरिन मोरीती और एबेल जाफरी जैसे कलाकार शामिल हैं।

ये भी देंखे:श्रीराम सागर परियोजना को इस साल कालेश्वरम के पानी से भर जाएगा : C.M राव

फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर हू गॉट ट्रैप्ड पर आधारित है जो एक फ्रांसीसी उपन्यासकार रोमेन पुएरटोलस द्वारा लिखी गई है। इसे पूरे भारत, फ्रांस, इटली और लीबिया में शूट किया गया है।

भारत में, द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर 21 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी। फिल्म का तमिल संस्करण, पक्किरी, YNOTX के शशिकांत द्वारा वितरित किया जाएगा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story