×

वरुण धवन फैमिली संग मुंबई रवाना, अलीबाग से निकलते वक्त हुए स्पॉट

बेटे की धूमधाम से शादी कराने के बाद डेविड धवन (David Dhawan) और उनकी पत्नी करुणा धवन (Karuna Dhawan) अलीबाग से बाहर निकलते दिखें। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही थी।

Chitra Singh
Published on: 25 Jan 2021 11:41 AM GMT
वरुण धवन फैमिली संग मुंबई रवाना, अलीबाग से निकलते वक्त हुए स्पॉट
X
वरुण धवन फैमिली संग मुंबई रवाना, अलीबाग से निकलते वक्त हुए स्पॉट

अलीबाग: शादी के बंधन में बंध चुके बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalaal) की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस दौरान वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैंस उन्हें शादी की मुबारकवाद भी दे रहे हैं। बता दें कि वरुण (Varun Dhawan) और नताशा (Natasha Dalaal) की शादी महाराष्ट्र के अलीबाग में हुई। शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद वरुण और नताशा की फैमिली मेंबर अलीबाग से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

धवन फैमिली मुंबई के लिए हुए रवाना

बेटे की धूमधाम से शादी कराने के बाद डेविड धवन (David Dhawan) और उनकी पत्नी करुणा धवन (Karuna Dhawan) अलीबाग से बाहर निकलते दिखें। इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर झलक रही थी। उनके बाद डेविड (David Dhawan) और करुणा (Karuna Dhawan) के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) अपनी पत्नी और बेटी के साथ अलीबाग से बाहर निकलते दिखें।

यह भी पढ़ें... इंडस्ट्री में छाया मातम: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फैंस में शोक की लहर

हल्दी सेरेमनी

वरुण धवन (Varun Dhawan) के फैंस उनकी शादी की और भी तस्वीरों की बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वैसे तो फैंस ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalaal) को सोशल मीडिया के जरिए खूब सारा मैसेज और कमेंट्स के जरिए शादी की बधाइयां दे रहे है। बता दें कि हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी की रश्म की फोटो शेयर की। वहीं बीते रविवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी शादी की भी फोटो शेयर की, जिसमें वरुण और नताशा बहुत ही खुबसूरत लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वेडिंग ड्रेस

बताते चलें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalaal) ने अपनी शादी में दोनों ने ही गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस पहने हुए थे। एक तरफ जहां गोल्डन सेरवानी में शहजादें की तरह दिख रहे थे तो वहीं नताशा किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी।

यह भी पढ़ें: 1 करोड़ का इनाम: तांडव पर करणी सेना का ऐलान, जीभ काट कर ले आओ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story