लता मंगेशकर के अस्पताल से घर वापस आने पर दिलीप कुमार ने ऐसे जाहिर की खुशी

लता मंगेशकर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। 28 दिन तक अस्पताल में चले इलाज के बाद अब लता मंगेशकर घर लौट आई हैं। वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

मुंबई: लता मंगेशकर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। 28 दिन तक अस्पताल में चले इलाज के बाद अब लता मंगेशकर घर लौट आई हैं। वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

इसकी जानकारी लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी। इसके अलावा लता के मुंह बोले भाई दिलीप कुमार ने भी उनके ठीक हो जाने पर खुशी जताई है।

ये भी पढ़ें…मिल गई छोटी लता! क्या गजब का गाना गाती है, वाकई फैन हो जाएंगे

दिलीप कुमार ने कही ऐसी बात

दिलीप कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ये सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मेरी छोटी बहन लता अब बेहतर महसूस कर रही हैं और अभी अपने घर पर है। कृपया आप अपनी अच्छी तरह से देखभाल करें।’ दिलीप कुमार ने लता के साथ एक फोटो भी शेयर की है । इसमें लता और दिलीप कुमार के अलावा सायरा बानो भी नजर आ रही हैं ।

बात करें लता मंगेशकर के ट्वीट की तो उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। मुझे निमोनिया हुआ था।

डॉक्टरों ने कहा कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौटना चाहिए। माई और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर वापस लौट आई हूं।’

ये भी पढ़ें…लता मंगेशकर के बाद अब इस अभिनेत्री की हालत गंभीर, लोग पहुंच रहे देखने

लता ने ट्वीट कर डॉक्टर और नर्स को कहा शुक्रिया

एक और ट्वीट कर डॉक्टर और नर्स का भी शुक्रिया अदा किया । उन्होंने लिखा, ‘मेरे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार। आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं ने काम किया और मैं इसके लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं।’

‘ब्रीच कैंडी में सभी डॉक्टर मेरे लिए देवदूत के समान रहे, मैं उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। नर्सिग स्टाफ असाधारण रहा है। आपका कभी ना खत्म होने वाला प्यार और आशीर्वाद अनमोल है। फिर से धन्यवाद।’

ये भी पढ़ें…धर्मेंद्र ने शेयर की लता मंगेशकर की पुरानी तस्वीर, लिखा- तुम जान हो जमाने की…