×

धर्मेंद्र ने शेयर की लता मंगेशकर की पुरानी तस्वीर, लिखा- तुम जान हो जमाने की...

वहीं इस क्रम में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने भी लता मंगेशकर के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है। धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लता मंगेशकर की एक तस्वीर शेयर की है और उनके लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी साथ में लिखा है।

Shreya
Published on: 21 Nov 2019 3:31 AM GMT
धर्मेंद्र ने शेयर की लता मंगेशकर की पुरानी तस्वीर, लिखा- तुम जान हो जमाने की...
X
धर्मेंद्र ने शेयर की लता मंगेशकर की पुरानी तस्वीर, लिखा- तुम जान हो जमाने की...

मुंबई: बॉलीवुड की लीजेंड सिंगर लता मंगेशकर की तबीयत पिछले कई दिनों से खराब है, जिसके चलते वो इस समय अस्पताल में भर्ती चल रही हैं। हालांकि, खबर है कि, अब उनकी हालत में पहले के मुकाबले सुधार है और वो बहुत ही जल्दी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी हो सकती हैं। लता मंगेशकर की तबीयत जब से खराब हुई है, तब से उनके फैन्स से लेकर पूरा बॉलीवुड उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। वहीं इस क्रम में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने भी लता मंगेशकर के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है।

धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लता मंगेशकर की एक तस्वीर शेयर की है और उनके लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी साथ में लिखा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, जान हो जमाने की... यूं ही मुस्कुराती रहो। लव यू लता जी।



यह भी पढ़ें: WHATSAPP ने कहा- इस वजह से हुईं यूजर्स की जासूसी, अब नहीं सुरक्षा से समझौता

मधुर भंडारकर ने भी शेयर किया पोस्ट

वहीं इससे पहले फिल्म मेकर मधुर भंडारकर भी लता मंगेशकर से मिलने हॉस्पिटल गए थे। लता मंगेशकर जी से मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लता दीदी की हालत के बारे में खबर देते हुए लिखा कि, हॉस्पिटल जाकर लता दीदी से मिला। ये बताते हुअ खुशी हो रही है कि, अब उनकी हालत स्थिर है और ट्रीटमेंट का पॉजिटीव असर हो रहा है। उनके लिए ढेर सारी प्रार्थना करने वाले हर व्यक्ति को शुक्रिया।

यह भी पढ़ें: 21 NOV: पार्टनर के साथ इन राशियों का बितेगा रोमांटिक पल, जानिए पंचांग व राशिफल

वेंटिलेटर से हटाई गई लता मंगेशकर

आपको बता दें कि, सूत्र के हवाले से ये पता चला है कि लता दीदी की तबीयत में लगातार हो रहे सुधार की वजह से अब उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) से हटा दिया गया है।

साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि, लता मंगेशकर को वेंटिलेटर से हटाकर फिलहाल आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, उनकी ठीक से देखभाल हो सके इसलिए उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है, और इस वक्त उन्हें अंडर ऑब्जर्वेशन में ही रखा गया है।

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस के साथ यौन उत्पीड़न का था मामला,आरोपी डॉक्टर को कोर्ट से मिली राहत

Shreya

Shreya

Next Story