×

21 NOV: पार्टनर के साथ इन राशियों का बीतेगा रोमांटिक पल, जानिए पंचांग व राशिफल

माह – मार्गशीर्ष, तिथि – नवमी ,पक्ष – कृष्ण, वार – गुरूवार, नक्षत्र – पूर्वा फाल्गुनी , सूर्योदय – 06:48, सूर्यास्त – 17:25, चौघड़िया शुभ – 06:52 से 08:11,चर – 10:48 से 12:07,लाभ – 12:07 से 13:25,अमृत – 13:25 से 14:44

suman
Published on: 20 Nov 2019 5:26 PM GMT
21 NOV: पार्टनर के साथ इन राशियों का बीतेगा रोमांटिक पल, जानिए पंचांग व राशिफल
X
व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। कि

जयपुर: माह – मार्गशीर्ष, तिथि – नवमी ,पक्ष – कृष्ण, वार – गुरूवार, नक्षत्र – पूर्वा फाल्गुनी , सूर्योदय – 06:48, सूर्यास्त – 17:25, चौघड़िया शुभ – 06:52 से 08:11,चर – 10:48 से 12:07,लाभ – 12:07 से 13:25,अमृत – 13:25 से 14:44

यह पढ़ें...इस फूल का केवल धार्मिक नहीं यूज, जानिए कैसे उड़ाता है ये नेगेटिविटी का फ्यूज ?

मेष गुरुवार को भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में लाभ होगा। आपके साथ काम करने वाले अपना काम समझकर काम करेंगे। नौकरी में कोई नहीं जिम्मेदारी मिलने से लाभ होगा व नई योजना को बल मिलेगा। काम के लिए विदेश यात्रा भी हो सकती है। पैसे खर्च होंगे। सेहत अच्छा नहीं रहेगा। संतान को लेकर परेशान रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

वृष गुरुवार को दिन ठीक-ठाक हैं। बिजनेस में सफल रहेंगे, और धन लाभ भी होगा। लेकिन इसके अलावा कई कामों में कठिनाई आएगी।सेहत का ध्यान रखें। भाई -बहन और दोस्तों की मदद से अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। नौकरी मे भी समझदारी से काम लें। बच्चों का ख्याल रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में भाग लेंगे, जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मिथुन गुरुवार को पूजा से दिन की शुरुआत करें। मानसिक परेशानी बढ़ेगी। लेकिन धन में कोई कमी नहीं आने वाली है। किसी नए काम को करने की योजना बना सकते है ,समय अनुकूल है। इस समय सिर्फ मन को नियंत्रित रखें और उसे भटकने ना दें। नौकरी मे ऑफिस मे सहयोगी से सतर्क रहे। थोड़ा बहुत ईश्वर का ध्यान करे काम बनेगा।

कर्क गुरुवार को बहुत से अच्छे समाचार मिलेंगे। परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी नौकरी या संतान के होने की मिल सकती है। नौकरी में बदलाव से लाभ मिलेगा। बिजनेस में कुछ बड़ा नहीं होनेवाला है। आज का दिन सामान्य व भागदौड़ भरा रहेगा। सामाजिक और धार्मिक कामों में मन लगेगा। धन मिलने वाला है ।परिवार का ख्यल रखें,खराब वक्त में परिवार ही काम आएगा।

यह पढ़ें...तिथि,वार व नक्षत्रों को ना ले हल्के में, हो जाए सावधान नहीं तो होगा लेन-देन में नुकसान

सिंह गुरुवार को एक नई काम प्रवेश करने का एक अच्छा समय है और इससे लाभ प्राप्त होंगे। बिजनेस में सब सामान्य है। अपने खान-पान और बच्चों के प्रति सजग रहें । प्रेम संबंध टूटेंगे। किसी मेहमान का आगमन या कही मेहमान बनकर जा सकते हैं।

कन्या गुरुवार को पूरी लगन से अपने कामो को पूरा करेंगे, परिणाम सकारात्मक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने और भावनाओं को समझने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्यक्तिगत जीवन में तनाव कम रहेगा और सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन का पूर्ण आनंद आनंद उठा सकें। बच्चे सहयोग करेंगे, और मां का आशीर्वाद मिलेगा।

तुला गुरुवार को अपनी बुद्धिमत्ता से हर काम बेहतर करेंगे। मृदु वाणी होने के कारण लोगों से अपनी बात मनवा सकेंगे। इस वजह से बिजनेस अच्छा चलेगा। धन लाभ होगा। यात्रा से भी लाभ मिलेगा। संतान या शिक्षा को लेकर यदि कोई प्रयास कर रहे थे तो मेहनत का फ़ल मिलने वाला है। जीवनसाथी या किसी पारिवारिक सदस्य के साथ विवाद होगा। सयंम रखें।

वृश्चिक गुरुवार को जो जातक कला, लेखन जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें लोकप्रियता हासिल होगी। साहित्य, संगीत, टीवी, सिनेमा, फैशन आदि जुड़े जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। बिजनेस में लाभ मिलेगा। कुछ महत्वपूर्ण कैरियर संबंधी निर्णय लेंगे। घर में माहौल आनंदमय रहेगा और आप परिवार के साथ मनोरंजन करेंगे।

यह पढ़ें...कैसा रहेगा आज इन राशियों का मन, जानिए बुधवार राशिफल व पंचांग

धनु गुरुवार का दिन बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ की स्थिति रहेगी। अपने परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के चलते पारिवारिक जीवन अशांतिपूर्ण होगा। भाई बहनों के साथ संबंध बिगडेंगे।

मकर गुरुवार का दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी, वाणी की मधुरता से परिवार का माहौल आनंदमय रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

कुंभ गुरुवार को नौकरी में सफलता मिलेगी और आय वृद्धि के योग रहेंगे। बिजनेस अच्छा चलेगा। ऑफिस में मित्रों और सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यों में सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पदोन्नति भी मिल सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और गृहस्थ जीवन का संपूर्ण आनंद ले सकेंगे। मित्रों के साथ यात्रा पर जाएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहना होगा।

मीन बिजनेस में गुरुवार को छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम का बोझ अधिक रहेगा और पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगा। शारीरिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी वाद-विवाद में उलझेंगे। सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा। व्यर्थ वाद-विवाद में उतरने से भी बचना होगा। धन-व्यय की अधिकता रहेगी। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

suman

suman

Next Story