×

Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया को लगी ये कैसी बीमारी? खुद खुलासा कर बताया- 'मैं पागल हो जाती हूं...'

Dimple Kapadia: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार डिंपल कपाड़िया का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को पागल और सनकी कहती दिख रही हैं। आइए आपको विस्तार से ये पूरा मामला समझाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 10:34 AM GMT
Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया को लगी ये कैसी बीमारी? खुद खुलासा कर बताया- मैं पागल हो जाती हूं...
X
Dimple Kapadia (Image Credit: Instagram)

Dimple Kapadia: हमारी हिंदी सिनेमा में आज भी ऐसे कई कलाकार हैं, जो बढ़ती उम्र के बावजूद इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और दर्शकों के सामने ऐसी फिल्में पेश कर रहे हैं, जिससे फैंस के दिलों में उनकी दीवानगी और भी बढ़ती जा रही है। इन कलाकारों में अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर जैसे कई दिग्गज स्टार्स शामिल हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं डिंपल कपाड़िया की। अपने समय में डिंपल कपाड़िया ने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ था और अब वह अपनी शानदार-धमाकेदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

अपने काम को लेकर बेहद सीरियस रहती हैं डिंपल

डिंपल आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'पठान', 'सास बहू और फ्लेमिंगो' और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी साल की सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। भले इन फिल्मों में डिंपल का रोल छोटा हो, लेकिन वह अपना हर किरदार बखूबी से निभाती हैं और इसके पीछे की वजह है, काम को लेकर उनका जुनून-पागलपन। जी हां, इस बात का खुलासा खुद डिंपल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

काम के लिए भूल जाती हूं खान-पीना - डिंपल कपाड़िया

दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में डिंपल ने अपने काम के जुनून को लेकर खुलकर बात की, जहां उन्होंने बताया कि वह अपने काम को लेकर बहुत सीरियस रहती हैं। इतना ज्यादा की उन्हें खाने-पीने तक का ध्यान नहीं रहता है। उन्होंने बताया, "मैं अपने काम को लेकर एक लालची पागल की तरह हूं। मैं काम के लिए अपनी नींद-खाना सब भूल जाती हूं और 24/7 हाइपर रहती हूं। मैं इतनी ज्यादा परेशान रहती हूं कि खुद को पागल कर लेती हूं। मैं काम को लेकर सनकी हूं। मुझे अपने बारे में ये बात पसंद नहीं है, लेकिन मैं ऐसी ही हूं और मैं इसमें खुद की मदद नहीं कर सकती, क्योंकि ये मेरे काम के लिए बेहतर है।''

कभी प्लानिंग पर काम नहीं करती डिंपल कपाड़िया

इस साल रिलीज हुए अपने तीन प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए डिंपल ने बताया, ''इस साल एक के बाद एक रिलीज करने का फैसला सोच-समझकर नहीं लिया गया था। मैंने अपने जीवन में कभी भी कुछ भी प्लानिंग नहीं बनाई। मुझे इसकी जरूरत नहीं है, क्योंकि भगवान की प्लानिंग मेरी प्लानिंग से बहुत बड़ी है। ये नियति है। ये भगवान की कृपा और इच्छा है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story