×

Bhojpuri Film Kalakand Trailer: दो लड़कियों के चक्कर में फंसे निरहुआ, क्या आम्रपाली संग जोड़ पाएंगे अपना रिश्ता

Bhojpuri Latest Film Kalakand Trailer: आज आम्रपाली दुबे की एक और फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसका नाम "कलाकंद" है।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 4:31 PM GMT
Bhojpuri Film Kalakand Trailer: दो लड़कियों के चक्कर में फंसे निरहुआ, क्या आम्रपाली संग जोड़ पाएंगे अपना रिश्ता
X
Bhojpuri Latest Film Kalakand Trailer (Photo- Social Media)
Bhojpuri Latest Film Kalakand Trailer: भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे की आज एक फिल्म "शादी मुबारक" थिएटरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू नजर आ रहें हैं। इस फिल्म को बेहद ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इसी बीच आज आम्रपाली दुबे की एक और फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसका नाम "कलाकंद" है।

"कलाकंद" का ट्रेलर हुआ रिलीज

आम्रपाली दुबे के साथ इस फिल्म "कलाकंद" में निरहुआ भी मुख्य किरदार में हैं। वहीं सामने आए फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक गलतफहमी की वजह से निरहुआ को अपने प्यार आम्रपाली दुबे से नहीं बल्कि उसकी बहन से शादी करना पड़ता है, हालांकि शादी के वक्त सच्चाई सामने आ ही जाती है। ट्रेलर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है, साथ ही एक-दो गाने भी सुनाई दे रहें हैं। एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहें हैं।
"कलाकंद" फिल्म ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें

"कलाकंद" की स्टार कास्ट

भोजपुरी की इस अपकमिंग फिल्म "कलाकंद" में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सनी शर्मा जैसे कलाकार हैं। संतोष मिश्रा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म को रत्नाकर कुमार प्रोड्यूसर कर रहें हैं। ट्रेलर को आज ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

"कलाकंद" फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक इसकी खूब तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "बेहतरीन ट्रेलर, कलाकंद की टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।" एक ने लिखा, "लीजेंड इज बैक।" इसी तरह दर्शक ट्रेलर की जमकर प्रसंशा कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story