×

बिना शूट किए बिग बॉस के सेट से वापस लौंटी दीपिका, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंचेगीं।

Shreya
Published on: 6 Jan 2020 9:38 AM GMT
बिना शूट किए बिग बॉस के सेट से वापस लौंटी दीपिका, एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा
X
बिना शूट किए बिग बॉस के सेट से वापस लौंटी दीपिका, एक्ट्रेस ने ये किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में पहुंचेगीं। फिर खबरें आईं कि दीपिका बगैर शूट किए बिना ही बिग बॉस के सेट से वापस चली गई थीं। चल रही अटकलों के बीच दीपिका ने इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा किया है।

दीपिका ने दिया जवाब, कहा...

दीपिका से सलमान खान के शो से बगैर शूटिंग वापस जाने पर सवाल किया गया था, जिसका अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उनका बिग बॉस में जाकर फिल्म का प्रमोशन करने का कोई सीन नहीं है। दीपिका ने बताया कि, फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि, उनका बिग बॉस में जाने का प्लान नहीं है। एक्ट्रेस के जवाब के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें: जिसके सुर से गूंजा था देश, ऐसे दिग्गज सिंगर ने किया था धर्म परिवर्तन

कैसे शुरु हुईं अटकलें

दरअसल, बिग बॉस के फैन क्लब पर आई खबरों के बाद से ये सारे रयूमर्स शुरु हुए। फैन क्लब पर ऐसे खबरें आईं थी कि, दीपिका ने वीकेंड वॉर शूट करने से मना कर दिया। खबरें थीं कि, शूटिंग देर से शुरु होने की वजह से दीपिका सेट से चली गईं। क्योंकि उन्हें किसी प्रीमियर में जाना था। लेकिन अब दीपिका का बयान सामने आने के बाद इस अफवाहों पर विराम लग गया है। बता दें कि, दीपिका साल 2018 में अपनी फिल्म पद्मावत के प्रमोशन के लिए बिग बॉस शो में पहुंची थीं।

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। मेघना इससे पहले फिल्म राजी को डायरेक्ट कर चुकी हैं। इस फिल्म के साथ ही दीपिका प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रख रहीं हैं। यह फिल्म ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ नाम की एक एसिड अटैक सरवाइवर की जिन्दगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में दिख रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Kapil Dev Birthday Special: आखिर क्यों कपिल देव को लेना पड़ा था सन्यास

Shreya

Shreya

Next Story