KRK की खुल गई पोल: मिलाप जावेरी ने शेयर किया वीडियो, पड़ रही गाली

फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पर मरंजावा और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मिलाप ने निशाना साधा है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले केआरके ने उन्हें एक्टर बुरा बताया था लेकिन मौत के बाद वो आंसू बहा रहे थे। 

मुंबई : फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पर मरंजावा और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों के डायरेक्टर मिलाप ने निशाना साधा है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले केआरके ने उन्हें एक्टर बुरा बताया था लेकिन मौत के बाद वो आंसू बहा रहे थे।

 

यह पढ़ें….आठ पुलिसकर्मियों की मौत: हत्यारे विकास दुबे की मां बोली- ‘गोली मार दो’

 

https://twitter.com/zmilap/status/1278946845922738177
केआरके की दो क्लिप

मिलाप ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें केआरके की दो क्लिप हैं। पहली क्लिप तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म रिलीज हुई थी और केआरके ने उसका रिव्यू करके सुशांत के काम की खूब बुराई की थी। जबकि दूसरी क्लिप तब की है जब सुशांत की मौत के बाद केआरके ने उसे ट्रिब्यूट देते हुए वीडियो शेयर किया था।

एकता पर फाइन

एक वीडियो मे केआरके कह रहे हैं, “मेरे ख्याल में एक्टिंग सुशांत सिंह रापजूत को आती नहीं है और एकता कपूर पर फाइन होना चाहिए जिन्होंने उनको एक्टर बनाया है। साजिद नाडियाडवाला जैसे लोगों पर भी फाइन होना चाहिए जो उन्हें 8 करोड़ रुपये देते हैं।” इसके बाद वो वीडियो आता है जिसे केआरके ने सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

 

आज बहुत दुखी भी हूं..

दूसरी क्लिप सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद की है जिसमें केआरके उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए कहते हैं, ‘अब जब तक दुनिया रहेगी, उसको याद किया जाएगा। जब तक बॉलीवुड रहेगा ये सवाल पूछा जाता रहेगा कि एक लड़के ने सिर्फ 34 साल की उम्र में खुदकुशी क्यों कर ली थी जबकि वह कामयाब भी था। सुशांत मैं आज बहुत दुखी भी हूं और तुम्हें मिस भी कर रहा हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं भाई।’

 

यह पढ़ें….कोरोना काल में कर्ज से है परेशान, तो मुक्ति के लिए अपनी राशि अनुसार करें ये उपाय

मिलाप जावेरी ने इसे शेयर कर लिखा है, ‘ये फर्जी और घटिया केआरके का असली चेहरा है। आज वो अपने झूठे आंसुओं से मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहा है। सच तो ये है कि सुशांत के जिंदा रहते वो उससे डर गया था। केआरके अपने फर्जी बर्ताव से उसकी बेइज्जती कर रहा है। ऐसे लोगों को रोकने की जरूरत है।’
इस ट्वीट पर निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ‘मिलाप, केआरके नाम के इस परजीवी को जलील किए जाने और सजा दिए जाने की जरूरत है, उसने सुशांत के बारे में कई बार गंदी बातें कही हैं और अब वह बीच- बचाव करने की कोशिश कर रहा है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App