फूट-फूटकर रोयीं ‘प्रियंका’: कहा- मुझे माफ कर दो, मुझे माफ कर दो

द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सूट के दौरान का एक वाक्या सामने आया है। जहां प्रियंका शूट में एक सीन के दौरान फूट-फूटकर रोने लगी थीं और जब सीन खत्म होने के बाद डायरेक्टर ने कट कहा तब भी प्रियंका अपने आसूओं को रोक नहीं पाई थीं।

Published by Shreya Published: September 18, 2019 | 12:14 pm
फूट-फूटकर रोयीं 'प्रियंका': कहा- मुझे माफ कर दो, मुझे माफ कर दो

फूट-फूटकर रोयीं 'प्रियंका': कहा- मुझे माफ कर दो, मुझे माफ कर दो

मुंबई: ‘द स्काई इज पिंक’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सूट के दौरान का एक वाक्या सामने आया है। जहां प्रियंका शूट में एक सीन के दौरान फूट-फूटकर रोने लगी थीं और जब सीन खत्म होने के बाद डायरेक्टर ने कट कहा तब भी प्रियंका अपने आसूओं को रोक नहीं पाई थीं।

सीन के दौरान रो पड़ी प्रियंका-

इस वाक्या को खुद ‘द स्काई इज पिंक’ फिल्म की डायरेक्टर सोनाली बोस ने शेयर किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत ज्यादा इमोशनल हो गई थीं और फूट-फूटकर रोने लगीं। सोनाली ने कहा कि शूट के बाद भी उनके आंसू नहीं थम रहे थे। प्रियंका लगातार बोले जा रही थी कि मुझे माफ कर दो, मुझे माफ कर दो। प्रियंका ने कहा कि अब मुझे समझ आया है कि एक बच्चे को खोने का दर्द क्या होता है। मुझे इश्लू के लिए बेहद दुख है और मैं प्रियंका को संभालने की कोशिश कर रही थी।

यह भी पढ़ें: ये क्या पहन लिया एक्ट्रेस ने, लोगों ने कहा- किसका फटा पैजामा उठा लाई

बता दें कि इश्लू डायरेक्टर सोनाली बोस का बेटा ईशान था। उसकी 16 साल की उम्र में ही मौत हो गई। ईशान की मौत इलेक्ट्रिक करंट के लगने से हुई थी।

फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 13 साल की मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की असल जिंदगी पर आधारित है। आयशा को इम्यून डेफिशियंसी डिसआर्डर नाम की बीमारी थी। इस बीमारी के चलते आयशा का 15 साल की उम्र में ही निधन हो गया था।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को इंडिया में रीलीज होगी।

यह भी पढ़ें: The Sky Is Pink: फिल्म के प्रीमियर के दौरान बेहद ग्लैमरस नजर आईं प्रियंका