×

दिशा पटानी की ये फोटो इंटरनेट पर लगा रही आग, यूजर्स नहीं रोक पा रहे अपने जज्बात

दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अपनी मदहोश करने वाली फोटोज शेयर करती रहती हैं। कभी ट्रडिशनल, कभी वेस्टर्न तो कभी बिकीनी में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

suman
Published on: 20 Dec 2019 5:47 AM GMT
दिशा पटानी की ये फोटो इंटरनेट पर लगा रही आग, यूजर्स नहीं रोक पा रहे अपने जज्बात
X

मुंबई: दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ अपनी मदहोश करने वाली फोटोज शेयर करती रहती हैं। कभी ट्रडिशनल, कभी वेस्टर्न तो कभी बिकीनी में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

यह पढ़ें....‘दबंग 3’ को लेकर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखने से पहले जरुर जानें

दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह लॉन्जरी पहने नजर आ रही हैं। दिशा के इस अंदाज ने कुछ फैन्स को इम्प्रेस किया, तो वहीं कुछ हैरान रह गए। एक यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया कि वह कौन सा च्यवनप्राश खाती हैं। लोगों ने और कैसे-कैसे कॉमेंट किए हैं, यहां पढ़ सकते हैं।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो दिशा सलमान खान के ऑपोजिट प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आएंगी। यह फिल्म 2020 में मई में रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा उनके पास 'बागी 3' है, जिसमें उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ है। इस साल वह सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं।

suman

suman

Next Story