×

'दबंग 3' को लेकर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखने से पहले जरुर जानें

सलमान खान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'दबंग 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दबंग फ्रेंचाइजी ये तीसरी फिल्म है और इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गई ऑडियंश ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Shreya
Published on: 20 Dec 2019 5:29 AM GMT
दबंग 3 को लेकर फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन, देखने से पहले जरुर जानें
X

मुंबई: सलमान खान की मोस्टअवेटेड फिल्म 'दबंग 3' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दबंग फ्रेंचाइजी ये तीसरी फिल्म है और इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गई ऑडियंश ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। फैंस ने इस फिल्म को लेकर मिक्स रिएक्शन दिए हैं। कुछ इस फिल्म को सिरदर्द बता रहे हैं तो कुछ ने इस फिल्म को शानदार कहा है और इस फिल्म के पिछली दोनों फिल्मों से बेहतर बताया है।

यह भी पढ़ें: हल्दी का इस तरह करें इस्तेमाल नहीं होगी चेहरे से संबंधित कोई समस्या

फैन्स ने दिए मिक्स रिव्यू

बॉलीवुड के बहुत से क्रिटिक्स ने इस फिल्म को अच्छे रिव्यूस दिए हैं। बहुत से ऐसे फैन्स हैं जो फिल्म के रिव्यू के लिए वेट कर रहे हैं और रिव्यू के आधार पर ही फिल्म को देखने के लिए मन बना रहे हैं। हालांकि कई ऐसे भी फैन्स हैं जिन्होंने कहा है कि सलमान खान की फिल्म देखने के लिए उन्हें किसी खास वजह की जरुरत नहीं है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर फैन्स ने मिक्स रिव्यू दिए हैं।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में चुलबुल पांडे के अतीत के बारें में है, जिसमें उनके कॉलेज लाइफ के लव स्टोरी को दिखाया गया है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इस फिल्म से सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। चलिए आपको दिखाते हैं लोगों के रिएक्शन्स-













सलमान खान ने किया ट्वीट



यह भी पढ़ें: CAA पर चुप्पी तोड़ी कंगना रनौत ने, बॉलीवुड स्टार्स के लिए कही ये बड़ी बात

Shreya

Shreya

Next Story