×

CAA पर चुप्पी तोड़ी कंगना रनौत ने, बॉलीवुड स्टार्स के लिए कही ये बड़ी बात

देशभर में नागरिकता संशोधित कानून को लेकर बवाल चल रहा है। आम जनता के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 Dec 2019 5:18 AM GMT
CAA पर चुप्पी तोड़ी कंगना रनौत ने, बॉलीवुड स्टार्स के लिए कही ये बड़ी बात
X
पुलवामा में शहीदों पर हुए आतंकी हमले से पूरे देश में आक्रोश की हवा फैली हुई है.. इसी कड़ी में मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक कदम उठाया है...

मुंबई: देशभर में नागरिकता संशोधित कानून को लेकर बवाल चल रहा है। आम जनता के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए हैं। इसी दौरान बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने नागरिकता संशोधित कानून (CAA) को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपना गुस्सा जाहिर किया। फिलहाल कंगना इन दिनों हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही हैं।

ये भी देखें:झारखंड में आखिरी चरण का मतदान, इनकी किस्मत दांव पर, PM मोदी ने की ये अपील

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि एक्टरों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इस बात पर कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड डरपोक लोगों से भरा हुआ है। वे सिर्फ एक ही काम करते हैं। बस दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे कुछ पूछा जाता है तो कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारे पास जरूरत की हर चीज मौजूद है। हम विशेषाधिकार वाले हैं तो फिर भला हमें देश के बारे में चिंता करने की क्या जरूरत है?

#शेम ऑन बॅालीवुड (#ShameonBollywood) ट्रेंड एकदम न्यायसंगत

ये भी देखें:CAA के खिलाफ हिंसक प्रर्दशन: दिल्ली में कई मेट्रों स्टेशन बंद, जानिए कौन-कौन

कंगना का आगे बताती हैं कि कुछ आर्टिस्ट तो इस बात का बखान करते हैं कि हम कलाकार हैं और हमें देश की इतनी चिंता नहीं करनी चाहिए। बल्कि उन्हें ही सबसे पहले खींचा जाना चाहिए और सवाल किए जाने चाहिए। इसीलिए मैं अब उन पर सवाल उठाने के लिए सामने आई हूं। कुछ लोग बस अपने कम्फर्ट जोन में छिपे हुए हैं और सोच रहे हैं कि वे देश से ऊपर हैं, जनता से ऊपर हैं। बल्कि वे हर चीज से ऊपर हैं। लेकिन वे भी फिलहाल शॉक मे हैं क्योंकि लोगों को दिख रहा है कि कैसे बॉलीवुड को देश और उसके नागरिकों से कोई फर्क नहीं पड़ता। देश में क्या हो रहा है, उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इसलिए मुझे लगता है कि #ShameonBollywood सोशल मीडिया ट्रेंड एकदम न्यायसंगत है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story