×

सामने आया दिशा की आखिरी पार्टी का वीडियो, देखें कौन-कौन लोग थे शामिल

दिशा और सुशांत की मौत पर राजनीति गहरा रही है। विपक्ष मौत को लेकर  शक जाहिर कर रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो कहा जा रहा है। दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Aug 2020 2:46 PM GMT
सामने आया दिशा की आखिरी पार्टी का वीडियो, देखें कौन-कौन लोग थे शामिल
X
दिशा की मौत से पहले का वीडियो

मुंबई : सुशांत सुसाइड केस के साथ उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को जोड़ा रहा था। दिशा और सुशांत की मौत पर राजनीति गहरा रही है। विपक्ष मौत को लेकर शक जाहिर कर रहा है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे दिशा का आखिरी वीडियो कहा जा रहा है। दावा है कि दिशा के 14 वें माले से गिरने से पहले का ये वीडियो है।

यह पढ़ें...देशी तेल तिलहन के भाव में भारी गिरावट, जानिए क्या है आज का रेट

दिशा सालियान की मां ने कहा-

इस वीडियो के आने से पहले दिशा की मां और उनके पिता सुशांत की मौत से किसी भी कनेक्शन से इनकार किया था। दिशा सालियान की मां ने कहा था कि जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, हमें इसका दुख है। दिशा की मां वसंती सालियान ने कहा- जो कुछ सोशल मीडिया में चल रहा है सब कुछ झूठ है, ये झूठ फैला कर हमें मारा जा रहा है ये सब बंद होना चाहिए।

disha file फाइल

स वीडियो में सच

इस वीडियो में दिशा सालियान डांस करती और खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को दिशा के दोस्तों ने व्हाटसएप ग्रुप में पोस्ट किया है। यह वीडियो 8 जून की रात का है। इसी रात दिशा सालियान ने खुदकुशी की थी। इस वीडियो को दिशा ने रात 11 बजकर 48 मिनट पर अपने दोस्तों को भेजा था।

यह पढ़ें...टला बड़ा विमान हादसा: रोकना पड़ा प्लेन का टेकऑफ, यात्रियों में मचा हड़कंप

इस वीडियो में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय और उनके कई करीबी दोस्त दिख रहे हैं। ये वीडियो मलाड के उस फ्लैट का बताया जा रहा है जहां पर दिशा अपने मंगेतर के साथ लॉकडाउन के बाद गई थीं। इस पार्टी में कुछ लोग दिख रहे हैं जो हिंदी फिल्म के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सिर्फ दिशा के दोस्त हैं, बाहरी कोई भी नहीं दिख रहा है।

यह पढ़ें...मुकेश अंबानी की संपत्ति: फिर बने दुनिया के चौथे सबसे रईस, इतना है पैसा

दोस्त से बात कर भावुक

यह वीडियो दिशा ने खुद बनाया था। यह वीडियो लगभग 12 बजे का है और दिशा ने करीब एक बजे अपने कमरे से कुद कर आत्महत्या की। इस वीडियो को बनाने के बाद दिशा ने लंदन में रहने वाली अपनी दोस्त अंकिता को कॉल किया और इस दौरान वह काफी भावुक हुई थीं ।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story