×

Hotstar: जल्द ही OTT प्लेटफार्म Hotstar पर लगेगा बिकनी का तड़का, रियलिटी शो बिकनी हाउस में मॉडल्स दिखायेंगी अपना जलवा

Disney Hotstar Reality show: चर्चित टीवी शो का का निर्माण करने वाले लखनऊ के विपिन अग्निहोत्री का नया रियलिटी शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी हॉट स्टार पर आने जा रहा है। इस शो का नाम "बिकनी हाउस" होगा।

Shivani Tiwari
Published on: 31 March 2023 7:37 PM GMT (Updated on: 31 March 2023 7:44 PM GMT)
Hotstar: जल्द ही OTT प्लेटफार्म Hotstar पर लगेगा बिकनी का तड़का, रियलिटी शो बिकनी हाउस में मॉडल्स दिखायेंगी अपना जलवा
X
BIKINI HOUSE REALITY SHOW (Photo- Social Media)
Disney Hotstar Reality show: चर्चित टीवी शो का का निर्माण करने वाले लखनऊ के विपिन अग्निहोत्री का नया रियलिटी शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी हॉट स्टार पर आने जा रहा है। इस शो का नाम "बिकनी हाउस" होगा। ये रियलिटी शो अन्य रियलिटी शो से बिल्कुल अलग होगा। इस संदर्भ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में विपिन अग्निहोत्री और शो में शामिल होने वाली मॉडल्स ने इस रियलिटी शो से जुड़ी जानकारियां साझा की।

विपिन अग्निहोत्री ने "बिकनी हाउस" को लेकर शेयर किए अपने विचार

मीडिया से बात करते हुए विपिन ने कहा कि ये यूनिक कांसेप्ट का रियलिटी शो है। उन्होंने कहा कि आज तक ऐसा कोई रियलिटी शो नही हुआ जिसमें बिकनी में लड़कियों ने पार्टिसिपेट किया हो और अपने टास्क को पूरा किया हो। विपिन ने कहा कि इस रियलिटी शो टोटल 12 मॉडल्स हिस्सा लेंगी जिन्हें अलग अलग टास्क दिये जायेंगे। उन्होंने कहा हमारे इस रियलिटी शो की शूटिंग अगले महीने में यही राजधानी लखनऊ में शुरू होगी। उन्होंने यह भी कहा कि हमारा टारगेट है कि हम शो की शूटिंग एक हफ्ते में पूरी कर लें। उन्होंने यह भी दावा किया कि अब तक जितने रियलिटी शो अपने देखे है हमारा ये रियलिटी शो उन सबसे बिल्कुल अलग होगा।

जानें शो का हिस्सा बनने जा रहीं मॉडल्स का क्या कहना है

वहीं इस शो में प्रतिभाग कर रही 12 में 5 मॉडल्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो इस शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर बहुत उत्साहित है। शो में भाग ले रही लखनऊ की मॉडल अंशिका श्रीवास्तव ने कहा कि जब इस शो का कांसेप्ट विपिन सर ने मेरे सामने रखा तो ये कांसेप्ट मुझे बहुत यूनिक लगा और मुझे लगा कि मुझे हिस्सा लेना चाहिए। वही एक अन्य मॉडल टीना ने कहा मेरे लिए ये रियलिटी शो बिल्कुल अलग है। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसा शो है जिसमे आपको अपना आउटपुट देने का पूरा मौका मिलेगा। शो के टीना, अंशिका के अलावा रुक्स खंडगेल, मुस्कान अग्रवाल, मोना रेखा सरकार, आशिमा पार्टिसिपेट कर रही हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story