×

राजकुमार राव बने India Wali Diwali कैंपेन का हिस्सा, दिया ये संदेश

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव, पीएम नरेंद्र मोदी के 'इंडिया वाली दीवाली' कैम्पेन का चेहरा बने। जिसका मकसद जरुरतमंद बच्चों के साथ त्योहार मनाना है।

Shreya
Published on: 27 Oct 2019 7:17 AM GMT
राजकुमार राव बने India Wali Diwali कैंपेन का हिस्सा, दिया ये संदेश
X
राजकुमार राव बने India Wali Diwali कैंपेन का हिस्सा, दिया ये संदेश

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर राजकुमार राव, पीएम नरेंद्र मोदी के 'इंडिया वाली दीवाली' कैम्पेन का चेहरा बने। जिसका मकसद जरुरतमंद बच्चों के साथ त्योहार मनाना है।

इस पहल से जुड़ना सम्मानजनक- राव

राजकुमार राव ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, इस अभियान का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मानजनक है, जिसकी शुरुआत सम्माननीय पीएम मोदी ने की है। उन्होंने बताया कि, मुझे लगता है कि सभी के लिए दिवाली खुशियों का त्योहार होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि सभी इस पहल से अपनाएंगे और जरुरतमंदों की मदद करेंगे।

इस कैंपेन का एक वीडियो भी जारी हुआ है। इस वीडियो में रागिनी खन्ना और आनंद देसाई के साथ-साथ टीवी के कई सितारें कुछ बच्चों को गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। कलाकार इस कैंपेन की मदद से लोगों को इस नेक काम के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, ताकि सभी लोग इस खुशी के त्योहार में बच्चों को कपड़े, मिठाइयां और उपहार दें।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे BJP-पूर्व अध्यक्ष! शपथ से पहले तगड़ा झटका

इस कैंपेन के एक वीडियो को राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, साधारण लेकिन अभी तक नेक सोच है। आइए इस दिवाली एक नई परंपरा शुरू करते हैं। चलिए मनाते हैं #IndiaWaliDiwali.





वीडियो के डायरेक्टर अंकित कुमार ने कहा कि, सोच की जो सादगी है यहां कमाल की है और इस वीडियो में भी दिखाया जाना था। इसे सिंपल, खुला और आंखों के लिए सहज बनाना था। राजकुमार ने कई सितारों को इसमें शामिल किया है। वो इस कला में निपुण हैं और ये दिखता भी है कि वो असल में इस नेक पहल में यकीन रखते हैं और इस पहल को सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के ‘मन की बात’, राम जन्मभूमि पर दिया अब तक का बड़ा बयान

Shreya

Shreya

Next Story