×

राखी के मामा की गंदी हरकत: बिग बॉस के घर पर खुली पोल, एक्ट्रेस ने बताया बड़ा राज

घरवालों को कड़ी चुनौती देने के लिए मेकर्स ने घर में कुछ चैलेंजर्स को एंट्री दी है। इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी घर पर टास्क के दौरान जबरदस्त कमाल तो दिखा ही रही हैं

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 31 Dec 2020 6:34 AM GMT
राखी के मामा की गंदी हरकत: बिग बॉस के घर पर खुली पोल, एक्ट्रेस ने बताया बड़ा राज
X
राखी सावंत को पीटते थे उनके मामा, Bigg Boss 14 में राहुल वैद्य को दिखाए टांके

मुंबई : विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। कभी विकास अर्शी की लड़ाई तो कभी राखी सांवत का ड्रामा। शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न दिख जाते हैं।

टास्क के दौरान जबरदस्त का कमाल

हाल ही में घर में जबरदस्त बवाल हुआ है। घरवालों को कड़ी चुनौती देने के लिए मेकर्स ने घर में कुछ चैलेंजर्स को एंट्री दी है। इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी घर पर टास्क के दौरान जबरदस्त कमाल तो दिखा ही रही हैं लेकिन शो के दौरान उन्होंने अपने संघर्षों का खुलासा करके सभी को चौंका दिया है।

इमोशनल हो गईं राखी

वहीं बीते एपिसोड में उन्होंने राहुल वैद्य से बातचीत के दौरान अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। राखी ये बोलते हुए इमोशनल हो गईं कि लोग उन्हें जज करते हैं। राखी ने कहा लोग सिर्फ इसलिए कैरेक्टरलेस कहते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड का हिस्सा हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है? डांसर होना गुनाह है?'

यह पढ़ें....मिले लाखों पुराने नोट: गायत्री प्रजापति का बचना मुश्किल, चल रही छापेमारी

मामा ने की थी पिटाई

राहुल को राखी ने बताया कि किस तरह उन्हें बचपन में मुसीबतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने राहुल को अपने टांके भी दिखाए, जो उनके अनुसार मामा की पिटाई के कारण आए थे। राखी ने राहुल से कहा- 'देखों मेरे टांके मेरे मामा की पिटाई के बाद। वो अब जिंदा नहीं हैं'।

rahul

नहीं थी इसकी इजाजत

राखी ने बताया कि उनके परिवार में महिलाओं के ऊपर कितनी बंदिशें होती थीं। उन्होंने ये भी माना कि अब चीजें बेहतर हैं। राखी ने बताया कि 'हमें बालकनी में खड़े होने और भौंहें बनवाने या वैक्सिंग करवाने की भी इजाजत नहीं थी। पता नहीं वो किस तरह के इंसान थे।

यह पढ़ें....भारत 2021 तक रिन्यूएबल एनर्जी के मामले में सबसे अधिक योगदान देने वाला देश होगा- प्रकाश जावड़ेकर

मां का सपोर्ट मिला?

राहुल ने राखी से पूछा कि क्या उनके पिता और मामा दोनों ऐसा करते थे और क्या उनकी मां से सपोर्ट मिलता था। इस पर राखी ने कहा तब महिलाओं को बोलने की इजाजत नहीं थी। घर की औरत को बोलना मना था। मेरे इतने रिश्ते आए और सब चले गए क्योंकि मैं एक डांसर थी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story