×

Rakhi Sawant Video: मजाक-मजाक में राखी सावंत का ने दिया बड़ा बयान, कहा -एक दिन बनूंगी दुबई की क्वीन

Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत मजाक-मजाक में कब क्या-क्या बोल जाती हैं, शायद उन्हें खुद नहीं पता होता होगा। कभी-कभी अपने इन्हीं बेतुके बयानों की वजह से राखी सावंत काफी मुश्किलों में पड़ जाती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 5:24 PM GMT
Rakhi Sawant Video: मजाक-मजाक में राखी सावंत का ने दिया बड़ा बयान, कहा -एक दिन बनूंगी दुबई की क्वीन
X
Rakhi Sawant (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत मजाक-मजाक में कब क्या-क्या बोल जाती हैं, शायद उन्हें खुद नहीं पता होता होगा। कभी-कभी अपने इन्हीं बेतुके बयानों की वजह से राखी सावंत काफी मुश्किलों में पड़ जाती हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन पैप्स के कैमरों में कैद होती हैं और कुछ न कुछ ऐसी हरकतें करती हैं कि लोगों की हंसी छूट पड़ती है।

राखी सावंत ने कही बड़ी बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन अपने जिम के बाहर स्पॉट होती हैं, लेकिन आज उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। राखी दुबई जा रहीं थीं और इससे पहले उन्होंने मीडिया के साथ जमकर मस्ती की। यहां तक की मीडिया संग बातचीत के दौरान राखी ने यह भी कह दिया कि वह एक दिन दुबई की क्वीन बनेंगी।

दुबई में अपना नया बिजनेस शुरू कर रहीं हैं राखी सावंत

जानकारी हो कि राखी सावंत दुबई का दौरा अधिकतर ही करती रहती हैं। वहां पर उन्होंने कुछ महीने पहले ही अपनी डांस एकेडमी ओपन की थी और अब वहां पर राखी अपना एक नया बिजनेस शुरू करने जा रहीं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर ही दी। राखी सावंत ने कहा, "दुबई में मेरा नया बिजनेस सेंटर खुलने जा रहा है। राखी सावंत बिजनेस सेंटर, एकेडमी के अलावा। एक दिन दुबई की क्वीन बनूंगी मैं, और हल्ला मचाऊंगी। इंडिया में रह के मैं वर्ल्ड फेमस हो चुकी हूं, दुनिया के कोने कोने में लोग मुझे जानते हैं।"

एयरपोर्ट पर सुनाई हार्टब्रेक शायरी

राखी जब भी पैप्स से मिलती हैं तो आदिल का जिक्र जरूर करती हैं। आदिल से मिले धोखे को वह आज भी नहीं भूल पाईं हैं। पिछले एक दिन से राखी को शायरी का शौक चढ़ा हुआ है, वह मीडिया के सामने कई दिल टूटने वाली शायरी सुना रहीं हैं, आज उन्होंने एयरपोर्ट भी कई शायरी सुनाई।
देखें वीडियो -

राखी सावंत ने एयरपोर्ट पर किया डांस

राखी सावंत ने आज एयरपोर्ट पर जमकर मस्ती की। उनका बेहद नया लुक भी देखने को मिला। उन्होंने कलरफुल ड्रेस पहनी हुई थी, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनके बाल में लगा हैरबैंड खींच रहा था। बड़ी-बड़ी ईयर रिंग्स और आंखों में चश्मा लगाए राखी का लुक देखते बन रहा था। उन्होंने एयरपोर्ट पर शायरी सुनाई, फैंस संग सेल्फी ली और फिर गाना गाकर डांस भी किया। राखी के एयरपोर्ट के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story