×

एक्ट्रेस से हिला बॉलीवुड: ड्रग केस में सामने आया नाम, NCB के हाथ लगे सबूत

धीरे-धीरे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच का कनेक्शन और गहरा होता जा रहा है। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं। 

Shreya
Published on: 22 Sep 2020 10:23 AM GMT
एक्ट्रेस से हिला बॉलीवुड: ड्रग केस में सामने आया नाम, NCB के हाथ लगे सबूत
X
एक्ट्रेस से हिला बॉलीवुड: ड्रग केस में सामने आया नाम, NCB के हाथ लगे सबूत

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग के एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम के सामने अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए हैं। रिया चक्रवर्ती ने भी NCB के सामने कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम लिए हैं। धीरे-धीरे बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच का कनेक्शन और गहरा होता जा रहा है। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं।

यह भी पढ़ें: एलियन को मारी गोली: अधिकारी का बड़ा दावा, इस घटना का खुलासा

कई बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं एक्ट्रेस

ड्रग्स केस में अब एक और एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ है। इस एक्ट्रेस के बारे में बताया जा रहा है कि 40 साल वर्षीय ये एक्ट्रेस कई बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं। ये एक्ट्रेस 2005, 2006 के दौर की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ होने के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ है। अभिनेत्री की मैनेजर के जरिए एक्ट्रेस तक ड्रग्स की खेप पहुंचती थी। बताया जा रहा है कि इस एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स पैडलर अनुज की गर्लफ्रेंड भी थी।

यह भी पढ़ें: PSC जवान ने की आत्महत्या: फंदे से लटकता मिला शव, सामने आई वजह

NCB के हाथ लगा पुख्ता सबूत

जानकारी के मुताबिक, साल 2019 में इस एक्ट्रेस के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत भी NCB के हाथ लगे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि बकायदा मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से करीब दो बार मीटिंग भी की थी। इसलिए आने वाले दिनों में एनसीबी पहले अभिनेत्री की मैनेजर से पूछताछ कर सकती है। इसके बाद एक्ट्रेस को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: NASA की बड़ी भविष्यवाणी: 2024 में होगा ऐसा, दुनिया सिर उठाकर देखती रह जाएगी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story