PSC जवान ने की आत्महत्या: फंदे से लटकता मिला शव, सामने आई वजह

नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में तैनात पीएससी के दीवान का शव हीरा लाल जयसवाल इंटर कॉलेज में स्थित बरामदे में फंदे से लटकता हुआ पाया गया।

Ambedkarnagar PSC Jawan Hang

लटकता मिला PSC जवान का शव (फाइल फोटो)

अंबेडकर नगर: बसखारी थाना क्षेत्र में स्थित हीरालाल जायसवाल इंटर कॉलेज किछौछा के बरामदे में पीएससी के एक जवान का शव फंदे से लटकता हुआ पाये जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बसखारी पुलिस उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में घटना की छानबीन करने में जुटी रही। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने भी घटनास्थल का मुआयना कर जरूरी जानकारी प्राप्त की।

कॉलेज के बरामदे में लटकता मिला PSC जवान का शव

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा में तैनात पीएससी के दीवान का शव हीरा लाल जयसवाल इंटर कॉलेज में स्थित बरामदे में फंदे से लटकता हुआ पाया गया। पीएससी जवान का शव फंदे से लटकने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। सूचना पर पहुंची बसखारी पुलिस के द्वारा घटना स्थल की छानबीन शुरू करते हुए उच्च अधिकारियों के साथ मृतक पीएससी जवान के परिजनों को घटना की सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें-   फिल्म सिटी की बैठक: सीएम योगी ने कही ये बातें, बताया यूपी भारतीय संस्कृति का केंद्र

Ambedkarnagar PSC Jawan Hang
लटकता मिला PSC जवान का शव (फाइल फोटो)

वहीं मृतक पीएससी के दीवान की पहचान रामानंद राम पुत्र जय मंगल राम उम्र लगभग 56 वर्ष निवासी कोठिया मोहम्मदाबाद जनपद मऊ के रूप में हुई जो 20 वीं वाहिनी पीएसी आजमगढ़ से संबंधित थे। शव के फंदे से लटकने की स्थिति व शरीर पर लगे खून के धब्बे के निशान पीएससी जवान की मौत को लेकर लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Ambedkarnagar
लटकता मिला PSC जवान का शव (फाइल फोटो)

फिलहाल बसखारी पुलिस उसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानते हुए मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, क्षेत्राधिकारी नवीन कुमार व पीएससी के उप कमांडेंट धनंजय शुक्ला की मौजूदगी में शव को फंदे से उतरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई करने में जुट गई है। समाचार प्रेषण तक इस मामले में किसी भी प्रकार का मुकदमा पंजीकृत नहीं हो पाया था।

ये भी पढ़ें-   IPL में ऑर्टिफिशियल आवाज: खाली मैदान में भी गूंज रहा दर्शकों का शोर और तालियां

इस संदर्भ में थाना निरीक्षक प्रभारी बसखारी पीएन तिवारी ने बताया कि शव का पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत का आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्ट-  मनीष मिश्रा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App