×

अभी जेल में ही रिया-शोविक की कटेगी रात, जमानत पर सुनवाई टली

8 सितंबर को हुई गिरफ्तारी 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी। लेकिन न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ने के बाद उन्हें अभी जेल में ही रहना पड़ेगा।

Monika
Published on: 23 Sep 2020 5:32 AM GMT
अभी जेल में ही रिया-शोविक की कटेगी रात, जमानत पर सुनवाई टली
X
अभी जेल में ही रिया-शोविक की कटेगी रात, जमानत पर सुनवाई टली

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से रिया चक्रवर्ती और उन्हें भाई शोविक चक्रवर्ती को 14 दिन की हिरासत में ले लिया गया हैं। जेम में बंद रिया की मुश्किलें अब और भी बढ़ती जा रही हैं। 8 सितंबर को हुई गिरफ्तारी 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी। लेकिन न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ने के बाद उन्हें अभी जेल में ही रहना पड़ेगा।

सुनवाई टलने की उम्मीद

इस मामले के बाद रिया और उनके भाई शोविक ने एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की हैं। जिसपर आज यानी 23 सितंबर को सुनवाई होनी थी। लेकिन अब लगता हैं यह सुनवाई टलने आज भी जल सकती हैं। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- मुंबई में भारी बारिश की वजह से आज जमानत याचिका पर सुनवाई टल सकती है।

ड्रग मामले में 18 की हिराफ्तारी

बता दें, NCB की पूछताछ में रिया और उनके भाई शोविक ने यह कबूल किया था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे। रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा हुआ है। NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

रिया का कबूलनामा

वही दूसरी तरफ, रिया ने एनसीबी को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स ली थी। लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं। वहीं रिया ने ये भी बताया कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे। इस ड्रग मामले में अब बॉलीवुड के जय बड़े नाम सामने आ रहे हैं जिनमे से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें…कीड़े-मकोड़े का काटना ना करें इगनोर, इन घरेलू उपायों से तुरंत पाएं आराम

दीपिका का चैट वायरल

हाल ही में NCB ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण भी नाम सामने आया है। इस बात का खुलसा तब हुआ जब सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मेनेजर करिश्मा और दीपिका की चैट सामने आई । इस चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’। इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर.. मैं बांद्रा में हूं…

ये भी पढ़ें…सुशांत केसः ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story