ड्रग्स केस में कौन है दीपिका के को स्टार SRA

एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है। एनसीबी पहले ही इस मामले में कई बड़े कलाकार पर शिकंजा कस चुकी है। अब बॉलीवुड के ए लिस्टर एक्टर्स एनसीबी के रडार पर हैं।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। ड्रग केस में एक के बाद एक बड़े एक्टर-एक्ट्रेसेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूर्स के नाम सामने आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन गहराता जा रहा है। मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने रिया ने अब तक कई बडे़ नाम के खुलासे किए हैं।

इन टॉप एक्ट्रेसेस से की गई पूछताछ

रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा, श्रद्धा, रकुल का नाम भी लिया है। इसके बाद इन एक्ट्रेसेस को एनसीबी की ओर से समन कर इनसे पूछताछ भी की गई। इसके अलावा बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण पर भी NCB का शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में दीपिका से भी एनसीबी ने पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी किसी भी एंगल को नहीं छोड़ना चाहती है।

Rhea
ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी एनसीबी (फोटो- इंस्टाग्राम)

ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी एनसीबी

इसके लिए एनसीबी मुंबई में छापेमारी कर, ड्रग्स पेड्लर्स को गिरफ्तार कर बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है। एनसीबी पहले ही इस मामले में कई बड़े कलाकार पर शिकंजा कस चुकी है। अब बॉलीवुड के ए लिस्टर एक्टर्स एनसीबी के रडार पर हैं। बता दें कि ड्रग्स केस में तीन और नए नाम NCB के रडार पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: हाथरस की पल-पल की कहानीः परिवार, डॉक्टर और पुलिस, किसने क्या-क्या कहा

बॉलीवुड के ये एक्टर एजेंसी के रडार पर

सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के तीन A ग्रेड एक्टर एजेंसी के रडार पर हैं। जिनके नाम की शुरूआत S, R, A से होती है। बताया जा रहा है कि ये सभी दीपिका के को- स्टार्स रह चुके हैं। इनमें से ए नाम के एक्टर की बात करें तो एक्टर व मॉडल होने के अलावा उसे इंडस्ट्री का बड़ा ड्रग्स डिस्ट्रीब्यूटर भी बताया जा रहा है। वहीं एस के बारे में बताया जा रहा है कि ये बॉलीवुड का सुपरस्टार है और इसके पास खुद का बड़ा बंगला भी है।

सूत्रों के मुताबिक, आर नाम का एक्टर बॉलीवुड का उभरता सितारा है। हालांकि इस एक्टर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। एनसीबी का दावा है कि इन सभी के खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे हैं और एविडेंस मिलते ही इनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हाथरस पर SIT की नौटंकी: घटना पर डाला जा रहा पर्दा, आम आदमी पार्टी का बयान

bollywood actresses
ड्रग्स केस में इन एक्ट्रेसेस के फोन किए गए जब्त (फोटो- सोशल मीडिया)

इनके फोन किए गए जब्त

वहीं इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। रिया के नाम का खुलासा पहले ही हो चुका है। सभी की ड्रग्स चैट भी सामने आई है। फिलहाल एनसीबी ने दीपिका-सारा-श्रद्धा का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। तीनों के फोन से डिलीट डेटा को रिट्रीव किए जाने की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है कि एक्ट्रेसेसेज के फोन से एजेंसी को काफी मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें: हाथरस दर्दनाक कहानी: सामने आई यूपी पुलिस की सच्चाई, हिल गया पूरा देश

बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही कोशिश

ड्रग्स केस में बॉलीवुड के बड़े नाम सामने आने से इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। वहीं कई एक्टर्स का आरोप है कि ये बस बॉलीवुड को बदनाम करने की मुहिम चलाई जा रही है। कहा जा रहा है कि कुछ एक्टर्स की वजह से पूरे बॉलीवुड का नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल एनसीबी हर एक कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है। देखना ये होगा कि अभी इस केस में और कितने स्टार्स के नाम सामने आते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में मेहमान बनकर आ रही हैं राधे मां, एक दिन की लेंगी इतनी फीस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App