×

हाथरस पर SIT की नौटंकी: घटना पर डाला जा रहा पर्दा, आम आदमी पार्टी का बयान

आम आदमी पार्टी ने हाथरस में दलित बच्ची के साथ बलात्कार और जघन्य हत्या को लेकर योगी सरकार द्वारा एसआईटी के गठन को नौटंकी करार देते हुए आरोप लगाया है

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 10:59 AM GMT
हाथरस पर SIT की नौटंकी: घटना पर डाला जा रहा पर्दा, आम आदमी पार्टी का बयान
X
हाथरस पर SIT की नौटंकी: घटना पर डाला जा रहा पर्दा, आम आदमी पार्टी का बयान (social media)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने हाथरस में दलित बच्ची के साथ बलात्कार और जघन्य हत्या को लेकर योगी सरकार द्वारा एसआईटी के गठन को नौटंकी करार देते हुए आरोप लगाया है कि सरकार हाथरस की घटना पर पर्दा डालने के लिए एसआईटी की नौटंकी कर रही है। उन्नाव के विधायक कुलदीप सेंगर कांड में सीबीआई की अनुशंसा के बावजूद तत्कालीन जिलाधिकारी को क्लीन चिट, इसका जीता जागता उदाहरण है।

ये भी पढ़ें:सुलगा हाथरस: पुलिस पर ताबड़तोड़ पथराव, गैंगरेप से भड़का दलित समाज

प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

हाथरस की घटना के विरोध में पार्टी की महिला विंग के नेतृत्व में पार्टी की सभी इकाइयों ने प्रदेश मुख्यालय लखनऊ में परिवर्तन चैक पर मामले के परीक्षण के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन कर 06 माह में दोषियों को फांसी तथा परिवार को सुरक्षा प्रदान के साथ ही 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हाथरस कांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले कर इको गार्डन ले गई।

प्रदर्शन के दौरान पार्टी की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था, लेकिन यह भाजपा की सरकार बेटियों की अस्मिता से खिलवाड़ में लगी है। पूरे प्रदेश में अपराध की बाढ़ आ गई है। बहू-बेटी सुरक्षित नहीं रही। हाथरस में हुई घटना के साक्ष्यों पर पर्दा डालने और दबंगों को बचाने के लिए आनन-फानन में पुलिस ने धार्मिक मान्यताओं और मानवता को ताक पर रख रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार करवा दिया। उन्होंने कहा कि दोषियों को जल्द सजा नहीं मिली तो महिला विंग अनशन शुरू करेगी।

प्रदेश सचिव शिमला त्रिपाठी ने कहा

प्रदेश सचिव शिमला त्रिपाठी ने कहा कि योगी सरकार में बच्चियों के साथ दुराचार और हत्या आम हो गई है। प्रदेश के जौनपुर, लखीमपुर में दलित बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या कर दी गई। अखबार और मीडिया की सुर्खियां अपराध और बच्चियों के साथ बलात्कार व हत्या की घटनाओं से भरी पड़ी है। आज ही सुबह कौशांबी जनपद में बोरे में भरी युवती की लाश मिली है।

ये भी पढ़ें:हाथरस दर्दनाक कहानी: सामने आई यूपी पुलिस की सच्चाई, हिल गया पूरा देश

उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपराध पर कठोर कार्रवाई करने की बजाय अपराध और घोटालों का विरोध करने वालों को डराने धमकाने और फर्जी मुकदमे में फंसाने वाले अपने प्रशासनिक तंत्र को बचाने में जुटी है। प्रदेश सचिव ने कहा कि आम आदमी पार्टी बच्चियों और महिलाओं के साथ अपराध बर्दाश्त नहीं करेगी हाथरस कांड के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story