×

LSD 2: शुरू हुई 'लव-सेक्स और धोखा 2' की शूटिंग, फिल्म में उर्फी जावेद को मिलेगा प्यार या धोखा? यहां देखे वीडियो

LSD 2: एकता कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 17 July 2023 9:36 AM GMT
LSD 2: शुरू हुई लव-सेक्स और धोखा 2 की शूटिंग, फिल्म में उर्फी जावेद को मिलेगा प्यार या धोखा? यहां देखे वीडियो
X
LSD 2 (Image credit: Instagram)

LSD 2: हाल ही में टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के सीक्वल का ऐलान किया था। इस फिल्म के सीक्वल का पोस्टर भी एकता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था, जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। हालांकि, इस पोस्टर से यह तो साफ हो गया कि इस फिल्म के सीक्वल की कहानी डिजिटल जमाने के लव और धोखे से जुड़ी हुई है। अब खबर सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म में उर्फी जावेद का क्या रोल होगा?

शुरू हुई एकता कपूर के LSD 2 की शूटिंग

दरअसल, एकता कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म 'बालाजी टेलीफिल्म्स' के बैनर तले बन रही है, जिसने ऑफिशियली तौर पर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने फैंस को एक पोस्ट शेयर कर दी है। फिल्म सिनेमाघरों में 16 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। वहीं, एकता कपूर ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा - ''लव सेक्स और धोखा 2 की शूटिंग अब शुरू हो रही है। इंटरनेट के समय में प्यार में आपका वेलकम है। LSD 2 की शूटिंग शुरू।''

फिल्म में क्या होगा उर्फी जावेद का रोल?

बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने उर्फी जावेद को फिल्म के लीड रोल के लिए कॉन्टेक्ट किया है। सामने आई खबर के मुताबिक उर्फी जावेद के एक क्लोज सोर्स ने यह खुलासा किया है कि उर्फी से इस फिल्म के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है। उन्होंने कहा था - ''उर्फी से 'लव, सेक्स और धोखा-2' के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है, क्योंकि वह फिल्म में लीड रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। उर्फी इस फिल्म को अपने बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर ले सकती हैं।'' खैर, अब यह तो आगे ही पता चलेगा कि क्या वाकई उर्फी इस फिल्म का हिस्सा है या नहीं।

क्या है LSD 2 की कहानी?

बता दें कि 'लव सेक्स और धोखा 2' रिलेशनशिप की मुश्किलों को एक्सप्लोर करती है और इंटरनेट के जमाने में मॉडर्न लव की सच्चाई को उजागर करती है। इस फिल्म की दिलचस्प कहानी के जरिए यह फिल्म प्यार, धोखा और टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के बारे में गहराई से बताएगी।

इस फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर प्रोड्यूज कर रहे हैं और इसका डायरेक्शन दिबाकर बनर्जी कर रहे हैं। फिल्म का लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं और इस फिल्म के कंटेंट को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story