×

Esha Gupta Photos: हॉटनेस अलर्ट! लिफ्ट में इस हालत में नजर आईं ईशा गुप्ता, दिल थामकर देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीर

Esha Gupta Bikini Photos: ईशा गुप्ता का नाम बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट अदाकाराओं की लिस्ट में गिना जाता है। ईशा गुप्ता अपने काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लाइमलाइट में आ जाती हैं। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 4 Jun 2023 3:24 PM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 3:36 PM GMT)
Esha Gupta Photos: हॉटनेस अलर्ट! लिफ्ट में इस हालत में नजर आईं ईशा गुप्ता, दिल थामकर देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीर
X
Esha Gupta Hot Photos (Photo- Social Media)
Esha Gupta Bikini Photos: ईशा गुप्ता का नाम बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट अदाकाराओं की लिस्ट में गिना जाता है। ईशा गुप्ता अपने काम से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते लाइमलाइट में आ जाती हैं। जी हां!! दरअसल एक्ट्रेस हर दूसरे-तीसरे दिन में सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर देती हैं, जो हर किसी का ध्यान खींच लेती है, अब आज फिर उनकी एक ऐसी ही फोटो सामने आ चुकी है।

हद से ज्यादा बोल्ड है ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटो

ईशा गुप्ता ने थोड़ी देर पहले ही अपनी एक बेहद ही हॉट और बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे देख यकीनन आपके कान खड़े होने वाले है। इस तस्वीर को शेयर कर ईशा ने अपने संडे एंजॉय करने की एक झलक अपने चाहने वालों के साथ साझा की है, ईशा गुप्ता द्वारा शेयर किए गए इस फोटो को अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और अभी ही इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।

बिकिनी पहन लगाई सोशल मीडिया पर आग

ईशा गुप्ता द्वारा शेयर की गई उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस फोटो में हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता महरून कलर की बिकिनी में लिफ्ट में नजर आ रहीं हैं, वहीं उनके हाथ में हैट, बुक और कला चश्मा भी दिखाई दे रहा है। ईशा गुप्ता इस फोटो में बेहद ही हॉट लग रहीं हैं। संडे के दिन अपना इतना हॉट अंदाज दिखा ईशा गुप्ता ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।
View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता की हॉटनेस के दीवाने हुए फैंस

वैसे तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता अबतक बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं, लेकिन फिर भी फैंस जब भी बिकिनी में ईशा गुप्ता की तस्वीर देखते हैं, वे बेकाबू हो जाते हैं। वहीं अब ईशा गुप्ता की ये लेटेस्ट तस्वीर भी देख फैंस अपना आपा खो चुके हैं और कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहें हैं। कोई उन्हें हॉट, किसी ने गॉर्जियस तो किसी ने सुपर हॉट जैसा कॉम्प्लीमेंट दिया है। वहीं ईशा गुप्ता की ये फोटो देख उनके बॉयफ्रेंड से भी नहीं रहा गया, उन्होंने भी अपनी लेडी लव ईशा को सेक्सी कहा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story