×

हो रही आलिया-रणबीर की शादी! आ गया इनका ये वेडिंग कार्ड

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं। लेकिन क्या आपको ये पता है अगले साल 22 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं?

Roshni Khan
Published on: 22 Oct 2019 9:22 AM GMT
हो रही आलिया-रणबीर की शादी! आ गया इनका ये वेडिंग कार्ड
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव के किस्से किसी से छुपे नहीं हैं। लेकिन क्या आपको ये पता है अगले साल 22 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं? उनका ये वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल काफी वाइरल हो रहा है। इस कार्ड के अनुसार, रणबीर और आलिया की शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी।

ये भी देखें:Congress की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज रायबरेली के तीन दिवसीय दौरे के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पहुंची

बॉलीवुड फैन्स के बीच उत्साह

यह वेडिंग कार्ड वाट्सऐप और ट्विटर पर बहुत शेयर किया जा रहा है। कई बॉलीवुड फैंस यह खबर सुनकर काफी उत्साहित भी दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं। रणबीर और आलिया के फैंस ने अपने फेवरेट बॉलीवुड कपल की शादी में जाने की प्लानिंग भी शुरू कर दी है।

क्या है सच्चाई?

वायरल हो रहा ये वेडिंग कार्ड झूठा है ऐसा फैक्ट चेक में यह पाया गया है। इसमें गलत जानकारियां दी गई हैं। असल में, रणबीर और आलिया की ओर से अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। आपको बता दें, कि दोनों के फॅमिली से अभी तक कोई न्यूज़ नहीं आई है।

कई गलतियां हैं वेडिंगकार्ड में

इस वायरल वेडिंग कार्ड में स्पेलिंग और ग्रामर की कई गलतियां हैं। जैसे, कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग गलत लिखी गई है। कार्ड में Aliya लिखा हुआ है जबकि Alia होना चाहिए। इतना ही नहीं, आलिया के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा गया है जबकि वो फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं।

ये भी देखें:राजनाथ सिंह ने परमाणु हमले की धमकी पर पाकिस्तान को दिया मुहतोड़ जवाब

जब की वायरल हो रहे इस वेडिंग कार्ड में शादी की डेट भी गलत तरीके से लिखी हुई है। कार्ड में डेट 22nd जनवरी की बजाय 22th जनवरी लिखा है। वहीं, बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों का भी यही कहना है कि ये वेडिंग कार्ड फर्जी है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story