×

खूबसूरत एक्ट्रेस की सर्जरीः चेहरा देख फेर लेंगे मुंह, तस्वीरों में देखें हुआ कैसा हाल

एक्ट्रेस इस क्लीनिक से अपने हर्जाने के लिए संघर्ष कर रही हैं चीन की मार्केट रिसर्च फर्म आईआईमीडिया के मुताबिक, प्लास्टिक सर्जरी का मार्केट चीन में बूम पर है और पिछले साल इस देश में लगभग डेढ़ करोड़ लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी कराई थी।

suman
Published on: 9 Feb 2021 4:49 AM GMT
खूबसूरत एक्ट्रेस की सर्जरीः चेहरा देख फेर लेंगे मुंह, तस्वीरों में देखें हुआ कैसा हाल
X
जिसके बाद उन्हें कई फॉलोअप सर्जरी  करानी पड़ी।इसके चलते उनके नाक में नेक्रोसिस की समस्या हो चुकी है और अब उनके नाक के सामने वाले हिस्से के हालात बुरे हो चुके हैं।

मुंबई:एक्टिंग की दुनिया में एक्ट्रेस चाहे जहां की हो वो अपनी खूबसूरती को लेकर सजग रहती है। और कई तरह की एक्सपेरीमेंट भी करती है। ऐसा ही कुछ चीन की फेमस एक्ट्रेस गाओ लियु के साथ हुआ। लियु ने हाल ही में अपने साथ हुई त्रासदी भरी घटना को अपने फैंस के साथ शेयर की ।

नाक की प्लास्टिक सर्जरी

24 साल की लियु ने कुछ समय पहले अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी लेकिन इस ऑपरेशन की उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। लियु ने चीन के ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म वाईबो पर अपनी तस्वीरों को शेयर इस प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस के 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

यह पढ़ें....करनाल में भड़के लोगः बाबा साहेब की तोड़ी मुर्ति, इलाके का माहौल गर्माया

फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस

चीन की कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने चीन के गुआंगझू(Guangzhou) शहर में एक क्लीनिक से नाक की सर्जरी कराई थी और उनकी एक दोस्त ने उन्हें इस क्लीनिक के प्लास्टिक सर्जन से मिलाया था। ये प्लास्टिक सर्जरी ऑपरेशन चार घंटों तक चला था, हालांकि हालांकि उन्हें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि इन चार घंटों के बाद उनके लिए नई मुसीबत खड़ी हो जाएगी।

actress

अच्छे लुक के लिए कराई सर्जरी

उन्होंने सर्जरी ये सोचकर कराई थी कि नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद उनके लुक्स बेहतर हो जाएंगे जिससे उन्हें फिल्मों में ज्यादा चांस मिलने की संभावना बढ़ जाएगी। अपनी नाक के साथ बेहद छोटे से एडजस्टमेंट कराने के बावजूद उनकी नाक में इंफेक्शन हो गया जिसके बाद उन्हें कई फॉलोअप सर्जरी करानी पड़ी।इसके चलते उनके नाक में नेक्रोसिस की समस्या हो चुकी है और अब उनके नाक के सामने वाले हिस्से के हालात बुरे हो चुके हैं।

लाखों पाउंड का नुकसान

इस एक्ट्रेस को बाद में पता चला कि प्लास्टिक सर्जरी का ये अस्पताल नाक की सर्जरी करने के लिए क्वालिफाई नहीं था। यही कारण है कि उन्हें दो महीनों तक एक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. उन्हें इसके चलते 45 हजार पाउंड का नुकसान झेलना पड़ा साथ ही उन्हें अपने करियर में कॉन्ट्रेक्ट्स तोड़ने के चलते 2 लाख पाउंड का भी नुकसान पहुंचा है।

actress

यह पढ़ें....दीप सिद्धू गिरफ्तारः लाल किले हिंसा का था मास्टरमाइंड, स्पेशल सेल ने धर दबोचा

फिलहाल ये एक्ट्रेस इस क्लीनिक से अपने हर्जाने के लिए संघर्ष कर रही हैं चीन की मार्केट रिसर्च फर्म आईआईमीडिया के मुताबिक, प्लास्टिक सर्जरी का मार्केट चीन में बूम पर है और पिछले साल इस देश में लगभग डेढ़ करोड़ लोगों ने प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। हालांकि बढ़ती डिमांड के चलते कई क्लीनिक ऐसे भी हैं जो बिना सर्टिफिकेट्स और क्वालिफिकेशन के संवेदनशील सर्जरी कर कई लोगों को नुकसान भी पहुंचा रहे हैं ।

suman

suman

Next Story