×

बॉलीवुड में भूचाल: मशहूर गायक पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूट कर रोए

एआर रहमान(AR Rahman) की मां करीमा बेगम(Kareema Bagum) अब इस दुनिया में नहीं रही। करीमा बेगम का सोमवार 28 दिसंबर को चेन्नई में देहान्त हो गया। एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक फोटो शेयर कर दुख व्यक्त किया है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 10:27 AM GMT
बॉलीवुड में भूचाल: मशहूर गायक पर टूटा दुखों का पहाड़, फूट-फूट कर रोए
X
एआर रहमान(AR Rahman) की मां करीमा बेगम(Kareema Bagum) अब इस दुनिया में नहीं रही। करीमा बेगम का सोमवार 28 दिसंबर को चेन्नई में देहान्त हो गया।

नई दिल्ली: मशहूर संगीतकार ऑस्कर-ग्रैमी अवार्ड की विजेता रह चुके एआर रहमान(AR Rahman) की मां करीमा बेगम(Kareema Bagum) अब इस दुनिया में नहीं रही। करीमा बेगम का सोमवार 28 दिसंबर को चेन्नई में देहान्त हो गया। एआर रहमान ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक फोटो शेयर कर दुख व्यक्त किया है। आपको बता दें कि बीते कुछ समय से उनकी मां बीमार थीं। जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार आज होगा।

ये भी पढ़ें... श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की

गायक एआर रहमान(AR Rahman) के पोस्ट को शेयर करते ही उनके फैंस ने इसपर कमेंट कर करीमा बेगम (Kareema Bagum) को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया। बता दें, एआर रहमान ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की।



गायक ने तस्वीर के साथ कुछ भी कैप्शन नहीं दिया है। तस्वीर शेयर होने के बाद से ही फैंस लागातार रहमान की मां की आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें... जन्मदिन खासः बॉलीवुड के सबसे युवा अभिनेता अनिल कपूर, उम्र से किया 1-2 का 4

जब रहमान सिर्फ 9 साल के थे

दरअसल जब रहमान सिर्फ 9 साल के थे, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। जिसके बाद से रहमान की मां ही उनके लिए मां-बाप सब कुछ थी। करीमा बेगम की शादी एक भारतीय संगीतकार राजगोपाल कुलशेखरन से हुई थी। जो मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों के लिए काम करते थे।

रहमान के पिता ने 52 फिल्मों के लिए संगीत दिया और 100 से अधिक फिल्मों के लिए संगीत संवाहक (music conductor) थे। साथ ही एक संगीत निर्देशक के रूप में उनका पहला गीत 'छोटा मुथल चुडाला वर' (Chotta Muthal Chudala Vare) था, जो केरल में एक बड़ी हिट साबित हुई थी। रहमान अपनी मां के बहुत करीबी थी।

ये भी पढ़ें...बॉलीवुड को तगड़ा झटका: इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में खून से सनी मिली लाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story