Famous Youtuber: बहुत ही फेमस रील बनाने वाले ये कपल, बड़े स्टार्स ही नहीं दिग्गज नेताओं में भी इनकी पॉपुलैरेटी

Famous Youtuber Star Couple: सोशल मीडिया के जमाने में लोग खूब नाम कमा रहें हैं। सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके लोगों में एक कपल भी है, जो न सिर्फ सेलेब्स के बीच पॉपुलर हैं बल्कि नेताओं के बीच भी उनका उठना बैठना है, चलिए आपको इस कपल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2023 7:23 AM GMT
Famous Youtuber: बहुत ही फेमस रील बनाने वाले ये कपल, बड़े स्टार्स ही नहीं दिग्गज नेताओं में भी इनकी पॉपुलैरेटी
X
Famous Youtuber Star Couple (Photo- Social Media)
Famous Youtuber Star Couple: सोशल मीडिया के जमाने में लोग खूब नाम कमा रहें हैं। जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं हुआ करते थे तो उस लोग सिर्फ छोटे और बड़े पर्दे पर ही अपना टैलेंट दिखा सकते थे, जिसके कारण बहुत से लोगों को तो वहां तक पहुंचने का मौका ही नहीं मिलता था, लेकिन अब आज सोशल मीडिया के जमाने में पब्लिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने टैलेंट को दुनिया के सामने दिखा रही है और नाम के साथ ही शोहरत और पैसे भी कमा रही है। आज के समय में बॉलीवुड सितारों से ज्यादा तो सोशल मीडिया स्टार्स के फैंस हैं। सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल कर चुके लोगों में एक कपल भी है, जो न सिर्फ सेलेब्स के बीच पॉपुलर हैं बल्कि नेताओं के बीच भी उनका उठना बैठना है, चलिए आपको इस कपल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ये है वो फेमस सोशल मीडिया कपल

हम अपने इस खबर में जिस कपल की बात कर रहें हैं वह जितेंद्र शर्मा और पारुल अहिरवाल हैं। जी हां!! ये दोनों इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं और इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सिर्फ फैन फॉलोइंग ही नहीं बल्कि इस कपल के वीडियो पर मिलियंस में व्यूज और लाइक्स आते हैं।

दिग्गज नेताओं के साथ है उठना बैठना

जितेंद्र शर्मा और पारुल अहिरवाल अपने कंटेंट की वजह से अपने फैंस को खूब हंसाते हैं, तभी तो लाखों लोग इस कपल के दीवाने हैं। वहीं इन दिनों दोनों का एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दोनों मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ दिखाई दे रहें हैं। वीडियो में जितेंद्र शर्मा और पारुल अहिरवाल मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं वहीं शिवराज सिंह चौहान दोनों को आशीर्वाद देते दिख रहें हैं।

किसी खूबसूरत अभिनेत्री ने कम नहीं लगती पारुल अहिरवाल

सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं पारुल अहिरवाल लुक्स और स्टाइल के मामले में किसी खूबसूरत अभिनेत्री से पीछे नहीं हैं, तभी से लोग उनपर फिदा हैं। पारुल अहिरवाल के फॉलोअर्स के बारे में आपको बताएं तो उनके इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वहीं उनका यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर 3 मिलियन से अधिक सबस्क्राइबर्स हैं।

जितेंद्र शर्मा की दीवानी हैं लड़कियां

सोशल मीडिया सेंसेशन जितेंद्र शर्मा के लुक्स पर हजारों लड़कियां फिदा हैं। उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो बहुत जल्द 1 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने जा रहें हैं, वहीं उनके यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक सबस्क्राइबर्स हैं। जितेंद्र शर्मा और पारुल अहिरवाल एक दूसरे के साथ कॉमेडी के साथ ही साथ रोमांटिक वीडियोज भी बनाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story