×

Tara Sutaria Photos: तारा सुतारया बनीं जलपरी, यकीनन दिल हारकर तस्वीरों को निहारते रह जाएंगे आप

Tara Sutariya Latest Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारया इन दिनों अपने एक से एक लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को शॉक कर रहीं हैं। जहां कभी वह अपना बेहद हॉट रूप दिखा रहीं हैं, वहीं अब उन्होंने अपना बेहद ही खूबसूरत रूप दिखाया है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 April 2023 8:12 PM GMT
Tara Sutaria Photos: तारा सुतारया बनीं जलपरी, यकीनन दिल हारकर तस्वीरों को निहारते रह जाएंगे आप
X
Tara Sutaria (Photo- Social Media)
Tara Sutaria Latest Photoshoot: बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारया इन दिनों अपने एक से एक लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को शॉक कर रहीं हैं। जहां कभी वह अपना बेहद हॉट रूप दिखा रहीं हैं, वहीं अब उन्होंने अपना बेहद ही खूबसूरत रूप दिखाया है, जिसे देख आप खुद उसकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

तारा सुतारिया बनीं जलपरी

तारा के लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो शायद अबतक आपने यकीनन ऐसा फोटोशूट नहीं देखा होगा। तारा ने अपनी 5 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे आप बस निहारते रह जायेंगे। दरअसल इन तस्वीरों में तारा जलपरी बनीं नजर आ रहीं हैं। तारा ने जैसे ही अपनी ये तस्वीरें शेयर की, तुरंत ही उनका ये लुक चर्चे में आ गया।

तारा के इस लुक पर फिदा हुए हर कोई

तारा को जलपरी के रूप में देख फैंस की तो उनपर से नजरें नहीं हट रहीं हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी तारा के इस लुक पर फिदा हो चुके हैं। तारा के इस लेटेस्ट फोटोशूट की जितनी तारीफ की जाए कम है। तारा के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने अपने आप को जलपरी का लुक देने के लिए मिरर वर्क का टॉप पहना है और साथ ही बेहद ही प्यारी सी व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। लंबे-लंबे बाल और सिर पर क्राउन लगाए तारा सुतरिया एक बड़े से शेल पर बैठी हुई हैं। तारा की इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट्स आने शुरू हो चुके हैं।

दिल खोलकर फैंस कर रहें तारीफ

तारा सुतारया के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं और फिलहाल इस समय फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। हालांकि फिल्में न सही, लेकिन तारा अपने पोस्ट से जरूर फैंस के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती हैं। तारा के इस पोस्ट को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक फैन ने तारा के लिए लिखा, "मेरी खूबसूरत मरमेड।" एक अन्य फैन ने लिखा, "आप बिलकुल असली की जलपरी लग रही हो।"

बिकिनी फोटो शेयर कर तारा ने मचाया था बवाल

एक्ट्रेस तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हर लुक में कहर ढाती हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने अपनी बिकिनी में तस्वीर शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। तारा की ये तस्वीरें मालदीव वेकेशन की थी। इन तस्वीरों में नियॉन कलर की बिकिनी पहन तारा ने अंगड़ाई लेते हुए पोज दिए थे, जिसे देख फैंस का दिल मचल गया था।

तारा सुतारिया वर्कफ्रंट

फिल्म "स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में नजर आईं थीं, जिसमें तारा के साथ दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर थे, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नही हुई थी। वहीं अब फिल्म तारा "अपूर्वा" में नजर आएंगी, जिसे निखिल नागेश डायरेक्ट कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story