पंगा लेने में Kangana से भी आगे निकल चुकीं हैं Urfi Javed, निशाने पर आ चुके हैं ये जाने-माने सेलेब्स

Urfi Javed: अबतक बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी पंगा गर्ल का नाम लिया जाता था, तो लोगों को सिर्फ और सिर्फ कंगना रनौत की ही याद आती थी, लेकिन अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक और पंगा गर्ल आ चुकीं है, जिसने कंगना रनौत का कान भी काट दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 10:24 AM GMT
पंगा लेने में Kangana से भी आगे निकल चुकीं हैं Urfi Javed, निशाने पर आ चुके हैं ये जाने-माने सेलेब्स
X
Urfi Javed (Photo- Social Media)
Urfi Javed: अबतक बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी पंगा गर्ल का नाम लिया जाता था, तो लोगों को सिर्फ और सिर्फ कंगना रनौत की ही याद आती थी, लेकिन अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक और पंगा गर्ल आ चुकीं है, जिसने कंगना रनौत का कान भी काट दिया है। जी हां!! वह कंगना की तरह बेहद बेबाक और बोल्ड हैं, चाहे जितना भी फेमस सितारा क्यों ना हो, पंगा लेने से पहले वे बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती। हम जिसकी बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद हैं।

इन टेलीविजन सितारों से ले चुकीं हैं पंगा

उर्फी जावेद अपने फैशन के साथ ही साथ अपने विवादों के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस का आए दिन किसी न किसी से पंगा होता रहता गई। उनके विवादो की लिस्ट बेहद लंबी चौड़ी है। देखा जाय तो अबतक उनका टेलीविजन सितारों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स और तो और राइटर और प्रोड्यूसर संग भी पंगा हो चुका है। इसके अलावा आए दिन आम जनता के साथ उनकी एक अलग ही बहस होती रहती है।
उर्फी जावेद का अबतक जिन टेलीविजन स्टार से बहस हो चुकी हैं, अगर उनका नाम आपको बताएं तो सुधांशु पांडे, जीशान खान, पारस कलनावत, कश्मीरा शाह, चाहत खन्ना के अलावा भी कुछ सितारे हैं। पारस कलनावत के बारे में आपको बताएं तो वह उर्फी के एक्स बॉयफ्रेंड हैं, ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच गंदी बहस हुई थी, हालांकि अब दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन चुके हैं। वहीं चाहत खन्ना और सुधांशु पांडे से तो उर्फी जावेद की अच्छी खासी बहस हो गई थी। उर्फी ने सोशल मीडिया के जरिए दोनों पर जमकर भड़ास निकाली थी।

कंगना रनौत से भी हो चुका है विवाद

उर्फी जावेद ने बॉलीवुड की पंगा क्वीन को भी नहीं छोड़ा है। जी हां!! जहां सब कंगना रनौत से पंगा लेने में दूर भागते हैं वहीं उर्फी जावेद ने कंगना रनौत से जमकर बहसबाजी की थी। दोनों के बीच ट्विटर पर चूहे बिल्ली वाली लड़ाई हुई थी, हालांकि फिर आपस में बात कर दोनों ने मामला सुलझा लिया था और तब से उर्फी मौका मिलते ही कंगना की तारीफ जरूर करती हैं।

इन सेलेब्स को अपने निशाने पर ले चुकीं हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का इनके अलावा भी कई लोगों से गंदी बहस हो चुकी है, जिसमें जया बच्चन, हॉकी प्लेयर युवराज, राइटर चेतन भगत, आदित्य चोपड़ा, राखी सावंत, अश्नीर ग्रोवर से पंगा ले चुकीं हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि वह एक नेता को भी अपने निशाने पर ले चुकीं हैं।

अपने आउटफिट के चलते मुसीबत में फंस जाती हैं उर्फी

उर्फी जावेद को तरह-तरह आउटफिट पहनना बेहद पसंद है, लेकिन कभी-कभी वह अपने आउटफिट के चलते अच्छी खासी मुसीबत को मोल ले बैठती हैं। जी हां!! ऐसा अबतक उनके साथ कई बार हो चुका है। उर्फी जावेद को कई बार बोल्ड आउटफिट के चलते लोग रास्ते में ही खरी खोटी सुनाने लग जाते हैं, अभी हाल ही में ऐसा हुआ था। वहीं प्लेन में भी कुछ लोगों ने उर्फी के साथ बत्तमीजी की थी, जिसकी आपबीती एक्ट्रेस ने खुद बताई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story