Uorfi Javed ट्रांसजेंडर हैं! उर्फी का नया अवतार देख लोगों ने उठाए सवाल, किसी ने कहा 'किन्नर' तो किसी ने की हद पार

Uorfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी बेहद अलग अवतार में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 22 July 2023 11:18 AM GMT
Uorfi Javed ट्रांसजेंडर हैं! उर्फी का नया अवतार देख लोगों ने उठाए सवाल, किसी ने कहा किन्नर तो किसी ने की हद पार
X
Uorfi Javed (Image Credit: Instagram)

Uorfi Javed: 'फैशन क्वीन' उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रही हैं। अपने बेबाक अंदाज और बोल्डनेस के कारण आए दिन उर्फी किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। हालांकि, कभी-कभी अपनी बोल्डनेस और अतरंगी कपड़ों के कारण उर्फी को काफी ज्यादा ट्रोल होना पड़ता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद अलग अवतार में नजर आ रही हैं, लेकिन उर्फी का ये अवतार लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

वायरल हुआ उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी कुर्सी पर बैठे फल खाती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी के लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने बालों को पिंक कलर किया हुआ है और बालों में गजरा लगाया हुआ है। पहले तो वीडियो में उर्फी फल खाती नजर आती हैं और फिर कैमरे के सामने अपनी बोल्डनेस को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। वैसे अभी तक उर्फी अपने कपड़ों को अलग तरह से सबके सामने पेश करती थीं, लेकिन इस वीडियो में उर्फी का पूरा लुक ही बदला हुआ नजर आ रहा है।

उर्फी का लुक देख भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो वायरल हुआ, नेटिजंस ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए। जहां एक यूजर ने लिखा, 'तुम ट्रांसजेंडर लग रही हो।' किसी ने कमेंट किया, 'तुम से ज्यादा इज्जत तो गजरे की कोठे वाली करती हैं।' किसी ने कमेंट में लिखा, 'तुमसे ज्यादा घटिया इंसान मैंने कभी नहीं देखा।' किसी ने कमेंट किया, 'ये कपड़े भी क्यों पहने हुए हैं?' किसी ने लिखा, 'इसका कुछ नहीं हो सकता है। दुनिया इधर से उधर हो जाए लेकिन ये नहीं।'

फैशन ने दिलाई उर्फी को पहचान

एक समय था, जब उर्फी के पास ना तो अपना घर था और ना ही इतने पैसे की वह कहीं बाहर घूम सके। यहां तक कि एक समय पर उर्फी जावेद को कोई फैशन डिजाइनर अपने कपड़े तक देने को तैयार नहीं होता था, लेकिन आज उर्फी ने अपने इसी फैशन के बल अपना घर खरीद लिया है।

अपनी बहनों और मां का खर्चा उठा रही हैं और अब तक कई बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। हालांकि, कई बार उर्फी को अपने इस अतरंगी फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ता है, लेकिन इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story